बरेली, जेएनएन : मस्जिद में नियाज में शामिल होने गई आठ वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकत की। इसके बाद बच्ची को डरा धमकाकर घर भेज दिया। डरी-सहमी ब‍िटिया घर में गुमसुम रहने लगी और वह रोती रहती। पर‍िजनों ने उसे शांत करने में लगे रहते लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। दो दिन बाद बच्ची से उसके पिता ने पूछताछ की तब सारा मामला उजागर हुआ। मासूम के साथ अश्लील हकरत होने से लोग भड़क उठे और मजिस्द पहुंच गए। हालांक‍ि तब तक आरोपित इमाम मस्जिद से फरार हो चुका था। पीड़‍ित परिवार ने नबावगंज थाने में आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपित को रामपुर से गिरफ्तार कर लिया है। 

नवाबंगज क्षेत्र में मस्जिद है। मस्जिद में कस्बे के ही एक व्यक्ति की आठ वर्षीय पुत्री अरबी भाषा पढ़ने जाती है। रामपुर में अजीमनगर थाना क्षेत्र के नगला गणेश निवासी मुनीर अहमद मस्जिद में इमाम है। शुक्रवार शाम पांच बजे मासूम छात्रा मस्जिद में नियाज कराने के लिए पहुंची। छात्रा को अकेला देखकर इमाम मुनीर अहमद ने छेड़छाड़ की। मौका देखकर छात्रा को दबाेच लिया और उसके साथ अश्लील हरकत की। इसके बाद मासूम को डरा-धमकाकर घर भेज दिया। 

अगले दिन परिजनों से मासूम को मस्जिद जाने के लिए कहा तो वह जोर-जोर से रोनी लगी। उस समय परिजनों ने उसे चुप करा दिया। फिर तो मासूम बच्ची गुमसुम रहने लगी। घर के एक कोने में बैठकर रोती रहती। परिजन उसे शांत कराकर थक गए, लेकिन वह डर से स‍िहर उठती। दो दिन बाद मासूम के पिता ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो सब हैरान रह गए। गुस्साए परिजन मौके पर मस्जिद की ओर दौड़ गए। आक्रोशित भीड़ को आता देखकर अारोपित इमाम मुनीर अहमद मस्जिद छोड़कर फरार हो गया।

इस पर पीड़‍ित परिवार ने नवाबगंज थाने पहुंचा। अारोपित को पकड़ने के लिए पीड‍़‍ित परिवार हंगामा करने लगे। पुल‍िस ने उन्हें समझाकर शांत कराया। इसके बाद पीड़‍ित परिवार की शिकात पर अारोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। सोमवार सुबह पुलिस ने आराेपित इमाम मुनीर अहमद को रामपुर से गिरफ्तार कर लिया। अरोपित से पूछताछ की जा रही है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप