Move to Jagran APP

Unique Love Story: मां-बाप ने की पिटाई तो हाथ नस काटकर प्रेमी के घर पहुंची युवती, पंचायत ने कराया निकाह

Unique Love Story शीशगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती का अपने ही गांव के लड़के से काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक दिल्ली में रहकर सिलाई का काम करता है। इसी बीच स्वजनों ने किशोरी की शादी कहीं और तय कर दी

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 12:07 AM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 12:07 AM (IST)
Unique Love Story: मां-बाप ने की पिटाई  तो हाथ नस काटकर प्रेमी के घर पहुंची युवती, पंचायत ने कराया निकाह
Unique Love Story: पंचायत ने निकाह करवा दिया। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बरेली, जागरण संवाददाता। Unique Love Story: आपने सुना होगा कि प्यार करने वाले किसी भी हद तक कुछ भी कर गुजरते है। मगर हकीकत में ऐसे मामले कुछ ही देखने को मिलते है। ऐसा ही एक मामला शीशगढ़ थाना क्षेत्र से समाने आया है। जहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पकड़ ली। पहले तो स्वजनों ने उसे समझाया मगर वह नहीं मानी तो उसे साथ मारपीट भी की। इसके बाद उसने अपने हाथ की नस काट ली और प्रेमी के घर पहुंच गई।

loksabha election banner

इसके बाद प्रेमी के पिता ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने युवती के साथ मारपीट करने के मामले में चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। हालांकि बाद में मामला एक ही सुमदाय का होने की वजह से पंचायत ने उनका निकाह कराना पड़ा।

शीशगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती का अपने ही गांव के लड़के से काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक दिल्ली में रहकर सिलाई का काम करता है। इसी बीच स्वजनों ने किशोरी की शादी कहीं और तय कर दी, लेकिन उसने शादी से इनकार कर दिया। कहा कि वह शादी अपने प्रेमी से ही करेगी।

वह शादी करने की जिद पर अड़ गई। इसके बाद स्वजनों ने उसे काफी देर तक समझाया, मगर वह नहीं मानी। बुधवार देर शाम युवती के फैसले से नाराज स्वजनों ने उसके साथ मारपीट की। आरोप है कि इसके बाद युवती ने अपने हाथ की नस काट ली और प्रेमी के घर पहुंच गई। वहां भी शादी करने की जिद पर अड़ी रही।

इसी बीच प्रेमी के पिता ने 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल को भेज मारपीट करने वाले चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। उधर प्रेमी युगल एक ही समुदाय के होने पर गांव में ही पंचायत ने दोनों का रीति रिवाज से निकाह करवा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.