शाहजहांपुर, जेएनएन। गुरुवार को मैनपुरी जिले के थाना कुरावली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला कुछ दिन पहले अचानक गायब हो गई थी। उसके पति ने 14 जून को थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। गुरुवार दोपहर बाद महिला एक युवक के साथ किसी काम से कचहरी पहुंची थी। शाम करीब साढ़े पांच बजे उसका पति भी परिजनों के साथ वहां आ गया। वे लोग महिला को एक गाड़ी में जबरन बैठाने लगे, जिससे कचहरी परिसर में खलबली मच गई।

मौके पर पहुंचे अधिवक्ताओं ने मामले की जानकारी सदर पुलिस को दी लेकिन तब तक परिजन महिला को गाड़ी में बैठाकर वहां से जा चुके थे। इसी बीच कचहरी के पास से निकल रहे नवागत एसपी एस आनंद को जब अधिवक्ताओं ने देखा तो उनकी गाड़ी रोक ली। एसपी को पूरा घटनाक्रम बताते हुए कहा कि कुछ लोग महिला को कचहरी परिसर से अपहरण कर ले गए है। उनको गाड़ी का नंबर भी दिया।

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने वायरलेस सेट पर सभी थानों के लिए मैसेज भेजकर गाड़ी को पकड़ने के निर्देश दिए, जिसके बाद अजीजगंज में पहले से अलर्ट पुलिस ने गाड़ी को रुकवा लिया। महिला व उसके परिजनों को कोतवाली लेकर पहुंचे जहां सीओ सिटी प्रवीण कुमार ने पहुंचकर पूछताछ की तो मामला खुलकर सामने आ गया।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021