जागरण संवाददाता, बरेली: दूसरे संप्रदाय की युवती को होटल मालिक ने प्रेम जाल में फंसाया। आरोप है कि इसके बाद आरोपित उसे नौकरी दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर उत्तराखंड ले गया। यहां युवती का मतांतरण कराकर विवाह कर लिया। मामले में युवती के पिता की तहरीर पर प्रेमनगर पुलिस ने देहरादून निवासी आरोपित पवन के खिलाफ अपहरण रिपोर्ट दर्ज कर ली है। हालांकि देर शाम युवती का इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह अपनी मर्जी से जाने व किसी के बहकावे में न आने की बात कह रही है। दैनिक जागरण ऐसे किसी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

युवती प्रेमनगर की रहने वाली है। पिता ने बताया कि बीते माह जुलाई में बेटी घर से गायब हो गई थी। तलाश शुरू की तो आठ जुलाई को उत्तराखंड निवासी आरोपित पवन के साथ बेटी को उत्तराखंड के शस्त्रधारा मराठा गेस्ट हाउस से बरामद किया। बगैर पुलिस कार्रवाई के स्वजन बेटी को साथ ले आए। आरोप है कि चार अगस्त को आरोपित पवन बेटी को नौकरी दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर ले गया। पवन को फोन किया गया तो उसने अभद्रता की। बेटी का मतांतरण करा विवाह करने की बात कही। मामले की शिकायत पुलिस से करने की बात कही ही थी कि वह धमकी देने लगा। पिता की तहरीर प्रेमनगर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर प्रेमनगर शितांशु शर्मा ने बताया कि आरोपित की तलाश शुरू कर दी गई है।

----

दो माह पुराने सामूहिक दुष्कर्म के मामले में रिपोर्ट दर्ज

जासं, बरेली: दो माह पहले कमेटी के रुपये लेने गई महिला के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। अब महिला की तहरीर पर इज्जतनगर पुलिस ने आरोपित तंजीम व जुबैर के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की है।

इज्जतनगर की महिला ने बताया कि मैंने मुहल्ले की ही महिला की कमेटी में रुपये डाले थे। 12 लाख रुपये इकट्ठे होने के बाद वह रकम लेने 14 जून को उसके घर गई तो दोनों आरोपित वहां मौजूद थे। महिला के बारे में पूछने पर दोनों ने थोड़ी देर में उनके आने की बात कही। महिला वहीं बैठकर इंतजार करने लगी। आरोप है कि इसी बीच दोनों ने मिलकर घर का दरवाजा बंद कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दोबारा रकम लेने आने की बात पर आरोपितों ने महिला को पति सहित जान से मारने की धमकी दी। इज्जतनगर इंस्पेक्टर सतीश यादव ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Edited By: Jagran