Move to Jagran APP

Fearless : CM से शिकायत के बाद शहर में रोशन हो रहा हुक्के का कारोबार Bareilly News

शहर में पुलिस के शिथिल होते ही हुक्के का कारोबार फिर गरमाने लगा। केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने पत्र लिखकर इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से की है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 05:47 PM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 05:47 PM (IST)
Fearless : CM से शिकायत के बाद शहर में रोशन हो रहा हुक्के का कारोबार Bareilly News
Fearless : CM से शिकायत के बाद शहर में रोशन हो रहा हुक्के का कारोबार Bareilly News

जेएनएन, बरेली : शहर में पुलिस के शिथिल होते ही हुक्के का कारोबार फिर गरमाने लगा। केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने पत्र लिखकर इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से की है। सामाजिक संस्था ने भी शिकायत की है। इस पर सिटी मजिस्ट्रेट ने एसपी सिटी को पत्र लिखा है। अवैध हुक्का बार पूरी तरह बंद कराने के निर्देश दिए हैं।

loksabha election banner

मंत्री CM से कर चुके आग्रह 

शहर के बारादरी, कोतवाली, इज्जतनगर इलाके में बड़े पैमाने पर अवैध हुक्का बार चल रहे हैं। वहीं, प्रेमनगर में दो दर्जन जगह रेस्टोरेंट की आड़ में अवैध हुक्का का कारोबार हो रहा है। एक महीने पहले पुलिस ने कार्रवाई की तो कुछ अंकुश लगा, पर त्योहार व अयोध्या फैसले के चलते पुलिस जैसे ही ठंडी पड़ी तो हुक्का बार फिर से गुलजार हो गए। दो दिन पहले केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अवैध हुक्का बार बंद कराने का आग्रह किया है।

ताक पर रख दिया DIG का आदेश

 डीआइजी राजेश पांडेय ने शिकायत मिलने पर शहर भर के हुक्का बार बंद कराने के आदेश दिए थे। हुक्का बार चलता मिलने पर उस इलाके के चौकी इंचार्ज और सिपाही पर कार्रवाई की चेतावनी दी थी। पर उनके आदेश को भी अनसुना कर दिया गया।

30 रुपये की तंबाकू में 600 का profit

एक रेस्टोरेंट संचालक ने बताया कि महज 30 रुपये के तंबाकू फ्लेवर से एक घंटे में 600 रुपये की कमाई होती है। ज्यादातर युवा रेस्टोरेंट में खाने कम हुक्का पीने ज्यादा आते हैं। इसलिए चाह कर भी रेस्टोरेंट संचालक हुक्का पिलाना बंद नहीं कर पा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.