शाहजहांपुर, जेएनएन। कटरा विधानसभा से भाजपा विधायक वीर विक्रम सिंह उर्फ प्रिंस के गनर ने नेशनल हाईवे पर जाम लगने के दौरान एक युवक की जमकर पिटाई की। इसका वीडियो वायरल होने पर एसपी ने आरोपित गनर को निलंबित कर दिया है।

विधायक वीर विक्रम सिंह उर्फ प्रिंस मंगलवार दोपहर बाद शाहजहांपुर से बरेली जिले के फतेहगंज थाना क्षेत्र स्थित अपने आवास पर जा रहे थे। लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे स्थित बहगुल नदी के पुल पर एक ट्रक ने आगे चल रही एक कार में टक्कर मार दी। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार चालक ने हर्जाना देने के लिए जब ट्रक चालक से कहा तो वह विवाद करने लगा। जिससे नेशनल हाईवे पर जाम लग गया। भाजपा विधायक की गाड़ी भी जाम में फंस गई।

उनका गनर राहुल कुमार जब मौके पर पहुंचा तो उसने विवाद कर रहे दोनों चालकों की पिटाई शुरू कर दी। मौके पर मौजूद एक युवक ने इसकी वीडियो बना ली। इससे नाराज होकर गनर ने वीडियो बनाने वाले युवक को भी डंडे से पीटना शुरू कर दिया। जिसका वीडियो बनाकर एक अन्य युवक ने वायरल कर दिया। उप्र पुलिस व एडीजी बरेली जोन को वीडियो ट्वीट करने पर एसपी एस आनंद ने भी मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपित गनर राहुल को निलंबित कर दिया है।

ट्रक व कार चालक में विवाद हो रहा था। मेरी गाड़ी के पीछे एक एंबुलेंस भी जाम में फंसी थी। जाम में फंसे एक मरीज की स्थित देख गनर मौके भी जाम खुलवाने पहुंचा था। उसी दौरान विवाद हुआ था। वीर विक्रम सिंह उर्फ प्रिंस, विधायक मीरानपुर कटरा

विधायक के गनर ने मारपीट की है। आरोपित को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच कराई जा रही है। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। एस आनंद, एसपी