Move to Jagran APP

Golden Tomorrow of Handicrafts : बरेली हाट व वातानुकूलित आडिटोरियम का अगस्त में शुरू होगा निर्माण

Golden Tomorrow of Handicrafts हस्तशिल्पियों के लिए सुनहरा कल लाने की रूपरेखा को मंगलवार शाम स्मार्ट सिटी बोर्ड आफ डायरेक्टर्स की बैठक में अंतिम मंजूरी दे दी गई। स्मार्ट सिटी परियोजना का अहम काम बरेली हाट और जीआइसी में वातानुकूलित आडिटोरियम का काम अगस्त में शुरू हो जाएगा।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 28 Jul 2021 09:17 AM (IST)Updated: Wed, 28 Jul 2021 09:17 AM (IST)
Golden Tomorrow of Handicrafts : बरेली हाट व वातानुकूलित आडिटोरियम का अगस्त में शुरू होगा निर्माण
Golden Tomorrow of Handicrafts : बरेली हाट व वातानुकूलित आडिटोरियम का अगस्त में शुरू होगा निर्माण

बरेली, जेएनएन। Golden Tomorrow of Handicrafts : हस्तशिल्पियों के लिए सुनहरा कल लाने की रूपरेखा को मंगलवार शाम स्मार्ट सिटी बोर्ड आफ डायरेक्टर्स की बैठक में अंतिम मंजूरी दे दी गई। स्मार्ट सिटी परियोजना का अहम काम बरेली हाट और जीआइसी में वातानुकूलित आडिटोरियम का काम अगस्त में शुरू हो जाएगा।

loksabha election banner

मंडलायुक्त आर रमेश कुमार की अध्यक्षता में हुई निदेशक मंडल की बैठक में शहर के विकास के कई प्रस्तावों पर चर्चा की गई। मंडलायुक्त ने कहा कि स्मार्ट सिटी परियोजना के कार्य ऐसे होने चाहिए कि वे दूर से ही स्मार्ट नजर आएं। उन्होंने कहा कि इस परियोजना के प्रोजेक्ट प्रबंधन में कार्यों की जन उपयोगिता का ध्यान अवश्य रखा जाए। समयावधि पर कार्य पूरा कराने के निर्देश दिए। अधिकारियों ने बताया कि जुलाई में 39 कार्यों के वर्क आर्डर हुए। इतने ही अगस्त में किए जाने हैं।

डीएम नितीश कुमार ने कहा कि राजकीय गर्ल्स इंटर कॉलेज एवं ब्वॉयज इंटर कॉलेज में स्मार्ट क्लासेज़ का कार्य 15 अगस्त तक पूरा कर लिया जाए। बैठक में बरेली हाट के लिए 157 रुपये के टेंडर की फाइनेंशियल बिड खोलने, राजकीय इंटर कालेज में 34 करोड़ रुपये से वातानुकूलित आडिटोरियम बनाने समेत अन्य कार्यों पर मुहर लगाई गई। इस दौरान महापौर डा. उमेश गौतम, मुख्य कार्यकारी अधिकारी अभिषेक आनंद, बीडीए उपाध्यक्ष जोगिंद्र सिंह समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.