Move to Jagran APP

बरेली में युवती ने कहा- प्रेमी के साथ मर्जी से गई थी

दूसरे संप्रदाय के युवक के साथ घर से गई युवती के कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए जिसमें उसने कहा कि वह मर्जी से प्रेमी के साथ गई थी। इसमें किसी को कोई कसूर नहीं। उसके पिता ने झूठा मुकदमा दर्ज कराया था। सभी लोग निर्दोष हैं। खुद को उसने बालिग बताया। कोर्ट ने युवती को उसकी इछा के अनुसार रहने के लिए स्वतंत्र कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 04:21 AM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 04:21 AM (IST)
बरेली में युवती ने कहा- प्रेमी के साथ मर्जी से गई थी
बरेली में युवती ने कहा- प्रेमी के साथ मर्जी से गई थी

बरेली, जेएनएन: दूसरे संप्रदाय के युवक के साथ घर से गई युवती के कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए, जिसमें उसने कहा कि वह मर्जी से प्रेमी के साथ गई थी। इसमें किसी को कोई कसूर नहीं। उसके पिता ने झूठा मुकदमा दर्ज कराया था। सभी लोग निर्दोष हैं। खुद को उसने बालिग बताया। कोर्ट ने युवती को उसकी इच्छा के अनुसार रहने के लिए स्वतंत्र कर दिया।

loksabha election banner

रिठौरा क्षेत्र के गांव सनेकपुर से दो जुलाई को एक युवती घर से लापता हो गई थी। स्वजन ने गांव के उल्फत शाह के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। कई प्रांतों में पुलिस टीमों ने दोनों की तलाश में दबिश दी थी। कुछ दिन पूर्व दोनों तेलंगाना में मिले थे। पुलिस दोनों को यहां ले आई। सोमवार को युवती का मेडिकल कराया गया। मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां उसने बयान दर्ज कराए कि वह अपनी मर्जी से उल्फत शाह के साथ गई थी। इसमें उसके परिवार का कोई दोष नहीं।कोर्ट से बाहर आने के बाद माता पिता को परेशान देख उनके साथ रहने की इच्छा जताई। इंस्पेक्टर अवनीश यादव ने बताया कि युवती को माता-पिता के सुपुर्द कर दिया गया है। बयान के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। मुकदमा खत्म कर दिया जाएगा। जेल भेजी गई आरोपित की बहन को भी बाहर निकाला जाएगा। अश्लील हरकत करने पर टोका तो वकील की पिटाई

बरेली, जेएनएन: कार्यालय के सामने गाड़ी में अश्लील हरकत के लिए मना करना वकील को महंगा पड़ गया। आरोप है कि विरोध पर गाड़ी में बैठा युवक बाहर निकला और वकील के साथ अभद्रता करने लगा। विरोध पर मारपीट की। लोगों की मदद से वह बच पाया। मामले में इज्जतनगर पुलिस ने जोगी नवादा निवासी आरोपित आकाश मिश्रा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। घटना इज्जतनगर के सैनिक कालोनी 100 सौ फुटा रोड की है। यहां के रहने वाले वकील प्रतिपाल सिंह कार्यालय थे। इसी दौरान शाम साढ़े पांच बजे उनके कार्यालय के सामने एक कार रुकी। कार में युवक के साथ एक युवती भी बैठी थी। युवक युवती के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। इसे देखकर वकील बाहर निकला और टोका। आरोप है कि इस पर युवक बाहर निकला और अभद्रता करने लगा। विरोध पर मारपीट की। इज्जतनगर इंस्पेक्टर सतीश यादव ने बताया कि जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.