Move to Jagran APP

Bareilly Missing Girl : बरेली में आटो चालक की सूझबूझ से घर पहुंची स्कूल से गायब बच्ची

Bareilly Missing Girl आटो चालक की सूझबूझ से स्कूल से गायब बच्ची घर पहुंच गई। इस बारे में जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर सुभाषनगर ने बताया कि करेली गांव के रहने वाले संतोष सागर ने पांच साल की बेटी पूर्वी सागर का वीरभट्ठी स्थित एक स्कूल में दाखिला कराया था।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 14 Sep 2021 06:55 AM (IST)Updated: Tue, 14 Sep 2021 01:56 PM (IST)
Bareilly Missing Girl : बरेली में आटो चालक की सूझबूझ से घर पहुंची स्कूल से गायब बच्ची
बरेली में आटो चालक की सूझबूझ से घर पहुंची स्कूल से गायब बच्ची

बरेली, जेएनएन। Bareilly Missing : आटो चालक की सूझबूझ से स्कूल से गायब बच्ची घर पहुंच गई। इस बारे में जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर सुभाषनगर नरेश कुमार त्यागी ने बताया कि सुभाषनगर के करेली गांव के रहने वाले संतोष सागर ने पांच साल की बेटी पूर्वी सागर का वीरभट्ठी स्थित एक स्कूल में कक्षा एक में दाखिला कराया था।

loksabha election banner

सोमवार को बच्ची स्कूल गई। स्कूल में निर्माण कार्य के चलते मुख्य द्वार खुला था। इससे बच्ची खेलते-खेलते बाहर आ गई। स्कूल ड्रेस न पहने होने के चलते किसी ने ध्यान भी नहीं दिया। बच्ची चुंगी तक पहुंच गई। यहां एक आटो में महिला महेशपुरा जाने के लिए बैठी और बच्ची भी बैठ गई। महेशपुरा पर जब चालक ने महिला को उतारा तो वह अकेले ही जाने लगी। इस पर चालक ने उसे रोकते हुए बच्ची को भी ले जाने की बात कही।

इस पर उसने बच्ची के साथ होने से इन्कार कर दिया। चालक बच्ची को लेकर चौपुला पुल के नीचे लेकर ट्रैफिक पुलिस पहुंचा। पूरी जानकारी दी। एचसीपी प्रदीप कुमार ने वायरलेस से सूचना दी जब बच्ची से स्कूल से गायब होने की सूचना पुष्टि हुई। इंस्पेक्टर नरेश कुमार त्यागी ने स्वजन को जानकारी दी। इसके बाद बच्ची को स्वजन को सौंप दिया गया।

हाेमवर्क पूरा न करने पर छात्र काे पीटा

काम पूरा न होने पर एक टीचर ने छात्र की पिटाई कर दी। इससे बच्चे के स्वजन आग-बबूला हो गए। आरोप है कि मारपीट की शिकायत लेकर स्वजन स्कूल प्रबंधक के पास पहुंचे तो सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद स्वजन ने शिक्षक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। मामला सनईया गोटिया के बाल भवन स्कूल का है।

विधौलिया के रहने वाले अतर सिंह ने थाने में दी तहरीर में बताया है कि उनकी बेटा उपेंद्र कक्षा नौ में बाल भवन स्कूल में पढ़ता है। काम न पूरा होने पर शिक्षक ने पिटाई कर दी। स्कूल प्रबंधक का कहना है कि छात्र गृह कार्य पूरा करके नहीं लाया था। जब टीचर ने उसे टोका तो गाली-गलौज करने लगा। मारपीट का आरोप निराधार है। इंस्पेक्टर सीबीगंज ने कृष्णवीर सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.