Move to Jagran APP

मुठभेड़ : पुलिस और बदमाशों में चली गोलियां, घायल बदमाश को पकड़ा, साथी भागे, Bareilly News

बदमाशों को गोली के निशाने पर लेने वाली पुलिस ने इस बार दिन के उजाले में मुठभेड़ का दावा किया। दोपहर को बुखारा रोड पर रंगदारी के आरोपित से आमना-सामना हो गया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 08:47 AM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 08:47 AM (IST)
मुठभेड़ : पुलिस और बदमाशों में चली गोलियां, घायल बदमाश को पकड़ा, साथी भागे,  Bareilly News
मुठभेड़ : पुलिस और बदमाशों में चली गोलियां, घायल बदमाश को पकड़ा, साथी भागे, Bareilly News

जेएनएन, बरेली : बदमाशों को गोली के निशाने पर लेने वाली पुलिस ने इस बार दिन के उजाले में मुठभेड़ का दावा किया। दोपहर को बुखारा रोड पर रंगदारी के आरोपित से आमना-सामना हो गया। गोली चली, इस बार भी वही हुआ जो अक्सर होता है। पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी और उसे दबोच लिया गया। दूसरी मुठभेड़ रात नौ बजे करीब बिथरी क्षेत्र के कांशीराम कॉलोनी के पास हुई। यहां भी लूट व गोकशी के एक दर्जन मुकदमों में वांछित बदमाश को पुलिस ने गिरा लिया। दोनों बदमाशों पर 20-20 हजार का इनाम घोषित था।

loksabha election banner

एक के पैर में लगी गोली, दूसरा हुआ फरार 

बिथरी पुलिस देर रात गश्त करते हुए कांशी राम कॉलोनी के पास हाइवे पर पहुंची। उसी दौरान बाइक सवार दो युवक निकले तो एक की शर्ट उड़ी तो तमंचा लगा दिखाई पड़ा पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने फायर झोंकना शुरू कर दिया। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा है। पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला घायल बदमाश इज्जतनगर से एक दर्जन मुकदमे में वांछित जफर उर्फ रमन कालिया निवासी परतापुर जीवन सहाय है। जबकि फरार साथी का नाम वसीम है। पुलिस की माने तो जफर ने वसीम, दाना और साजिद के साथ मिलकर 7 सितंबर को बड़ा बाईपास पर महिला दोस्त के साथ खाना खाकर लौट रहे बाइक सवार रिषभ जो मारुति शोरूम में नौकरी करते हैं। उनसे मारपीटकर रुपये व मोबाइल लूट लिया था। उसी दौरान पुलिस ने भागते हुए साजिद को दबोचा तो जफर व उसके साथियों का नाम आया था। जिसके बाद पुलिस ने सभी पर 20-20 हजार का इनाम रखा था।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल 

उधर कैंट थाना पुलिस ने कई मामलों में वांछित एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। हालांकि उसका साथी भागने में सफल रहा। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस को सूचना मिली कि डकैती, रंगदारी समेत अलग-अलग मामलों में वांछित चौबारी निवासी विजय कुमार पुत्र राम सिंह नकटिया पुल से होते हुए बुखारा के रास्ते फरीदपुर की ओर जा रहा है। इस पर पुलिस ने नकटिया पुल के पास घेराबंदी की। पुलिस को देख विजय व उसके साथी ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। इस पर पुलिस जवाबी कार्रवाई की गई तो शातिर विजय के पैर में गोली लग गई।

वह घायल हो कर वहीं गिर पड़ा। इस बीच मौके का फायदा उठाकर उसका साथी अजय यादव पुत्र कृष्णपाल मौके से फरार हो गया। पुलिस ने विजय को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कैंट इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित कई मामलों में वांछित चल रहा था। उसके साथी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.