जेएनएन, बरेली : शाहजहांपुर के मिर्जापुर थाना क्षेत्र के ढाईघाट मेले में ड्यूटी पर तैनात दमकलकर्मी की बुधवार को नदी में छलांग लगाने से अचानक मौत हो गई। घटना उस समय घटी जब अन्य साथियों के साथ दमकल कर्मी गंगा नदी में नहाने गया था। अधिकारियों द्वारा गर्दन में चोट लगने से मौत होने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

भोजीपुरा के सुरला में रहने वाला मोहम्मद आरिफ खां दमकल विभाग में तैनात है। उसकी ड्यूटी ढाईघाट मेले में लगाई गई थी। बुधवार को दोपहर वह अपने साथियों के साथ गंगा नदी में नहाने के लिए गया था। लोगों के मुताबिक आरिफ ने नदी में नहाने के लिए छलांग लगाई। जिसके बाद आरिफ खामोश हो गया। जब आरिफ वापस नहीं लौटा तो साथियाें ने उसे आवाज दी। 

नहीं मिला रिस्पांस 

आरिफ की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। यह देख साथी जब उसके पास पहुंचे तो सभी दंग रह गए। अारिफ की मौत हाे चुकी थी। उसकी गर्दन टेढ़ी थी। आनन फानन में अधिकारियों ने घटना की जानकारी अपने आलाधिकारियों को दी। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। इसके साथ ही उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

रामपुर में पत्नी है तैनात 

आरिफ की पत्नी रामपुर में आबकारी विभाग में सिपाही के पद पर तैनात है। सूचना मिलते ही वह भी माैके पर पहुंच गई। घटना के बाद से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।

 आरिफ की मौत गर्दन में चोट लगने से होने की संभावना जताई है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी का कहना है, कि जिस स्थान पर आरिफ नहा रहे थे, वहां पानी बहुत कम था। पोस्टमार्टम्र रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। रेहान अली, मुख्य अग्निशमन अधिकारी 

Posted By: Abhishek Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस