Move to Jagran APP

सल्फास लेकर धमकी देने पहुंचा मंगेतर तो युवती ने उठाया ये कदम, जिसे जानकर रह जाएंगे दंग Bareilly News

मंगेतर जहर लेकर धमकाने पहुंचा। नोकझोंक हुई तो युवती ने जहर छीनकर खुद खा लिया। परिजन अस्पताल ले गए लेकिन उसकी मौत हो गई।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 05:43 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 05:43 PM (IST)
सल्फास लेकर धमकी देने पहुंचा मंगेतर तो युवती ने उठाया ये कदम, जिसे जानकर रह जाएंगे दंग Bareilly News
सल्फास लेकर धमकी देने पहुंचा मंगेतर तो युवती ने उठाया ये कदम, जिसे जानकर रह जाएंगे दंग Bareilly News

जेएनएन, बरेली : जिसके साथ सात फेरे लेने के सपने संजोए थे। उसे अपनी ही सहेली के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया। रिश्तों में यह धोखा युवती सह न सकी और शादी से इन्कार कर दिया। मंगेतर जहर लेकर धमकाने पहुंचा। नोकझोंक हुई तो युवती ने जहर छीनकर खुद खा लिया। परिजन अस्पताल ले गए, लेकिन उसकी मौत हो गई। बारादरी पुलिस ने परिजन की तहरीर पर मंगेतर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

एक साल पहले रिश्ता तय कर की थी सगाई

बारादरी के दुर्गानगर निवासी पराशरी शर्मा ने एक साल पहले अपनी बेटी नेहा की शादी चैना खाता रिठौरा रोड हाफिजगंज निवासी प्रसादी लाल शर्मा के बेटे सूरज शर्मा से तय की थी। सगाई हो चुकी थी। शादी की तारीख तय नहीं हुई थी। इस दौरान नेहा का मंगेतर से मिलना जुलना होता था। चार दिन पहले नेहा एक कार्यक्रम में गई तो उसने मंगेतर को अपनी ही सहेली के साथ देखा तो आपत्ति की। दोनों में झगड़ा हुआ तो नेहा शादी से इन्कार कर दिया। उसने परिजनों को भी यह बात बता दी।

तबीयत बिगड़ने उडे़ होश, मंगेतर हुआ फरार

नेहा के सल्फास खाते ही मंगेतर के होश उड़ गए। वह उसे कमरे में छोड़कर भाग निकला। नेहा की तबियत बिगड़ने लगी तो परिजनों ने उससे पूछा तब उसे लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे कुछ देर बाद मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम को भेजा। परिजनों की तहरीर

सल्फास लेकर पहुंचा मंगेतर दे रहा था धमकी

रविवार सुबह 11 बजे करीब सूरज मंगेतर के घर सल्फास लेकर पहुंचा। उसने नेहा से मिलने की इच्छा जताई। परिजन ने दोनों को बात करने के लिए कमरे में छोड़ दिया। परिजन के मुताबिक झगड़ा हुआ तो सूरज ने सल्फास निकाला और शादी नहीं करने पर खाने की धमकी देने लगा। इसी दौरान छीना-झपटी के बाद नेहा ने सल्फास छीना और निगल लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.