Move to Jagran APP

बेखौफ बदमाश : नकाबपोश बदमाशों ने जलकल कर्मी के घर डाला डाका Bareilly News

स्वालेनगर में नकाबपोश डकैतों ने जलकल कर्मी के परिजनों को बंधक बनाकर लाखों का डाका डाला। इसके बाद भागते वक्त रास्ते में मुर्गी फार्म कर्मचारी दिखे तो उन पर भी हमला कर दिया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 10:27 AM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 05:51 PM (IST)
बेखौफ बदमाश : नकाबपोश बदमाशों ने जलकल कर्मी के घर डाला डाका Bareilly News
बेखौफ बदमाश : नकाबपोश बदमाशों ने जलकल कर्मी के घर डाला डाका Bareilly News

जेएनएन, बरेली : स्वालेनगर में नकाबपोश डकैतों ने जलकल कर्मी के परिजनों को बंधक बनाकर लाखों का डाका डाला। इसके बाद भागते वक्त रास्ते में मुर्गी फार्म कर्मचारी दिखे तो उन पर भी हमला कर दिया। उनसे 1.20 लाख की नकदी लूटकर बदमाश फरार हो गए।

loksabha election banner

स्वालेनगर में रहने वाली सोमवती सागर पति की मौत के बाद जलकल विभाग में चतुर्थ श्रेणी की नौकरी करती हैं। दो बेटों, तीन बेटियों व एक नातिन के साथ रहती हैं। शुक्रवार देर रात दोनों बेटे कमरे के बाहर थे। उसी दौरान सात बदमाश पीछे से उनके घर में घुस आए। सोमवती, उनके बेटों को सोते वक्त ही घेरा और तमंचे दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए बंधक बना लिया। विरोध पर मारपीट की। इसके बाद घर में रखे आठ हजार रुपये व बहू के लाखों के गहने लूटकर भाग निकले।

दीवार फांदकर बदमाश बाहर निकले थे, तभी चंद कदम पर छोटा हाथी लोडर में मुर्गी फार्म के पांच कर्मचारी बैठे दिखे। बदमाशों ने उन्हें भी तमंचे दिखाकर धमकाया। इसके बाद उनकी जेब से एक लाख बीस हजार रुपये लूट लिए। विरोध पर बदमाश तमंचों से फायरिंग करते हुए रेलवे लाइन की किनारे-किनारे भाग निकले। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कई संदिग्धों को उठाकर पूछताछ शुरू कर दी है लेकिन बदमाशों का अभी कोई सुराग नहीं लगा है।

वारदात का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कुछ संदिग्धों को उठाकर पूछताछ की जा रही है। राजफाश के लिए टीमें लगी हैं। जल्द ही वारदात को अंजाम देने वाले पकड़ लिए जाएंगे।

शैलेष पांडेय, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.