Move to Jagran APP

बरेली में चचेरे ससुर ने किया दुष्कर्म और पति ने दे दिया तीन तलाक

24 वर्षीय महिला की शादी पांच फरवरी, 2011 को सूफी टोला के एक युवक से हुई थी। पति पेशे से ड्राइवर है। महिला का आरोप है पति अक्सर गाडिय़ों पर लंबे टूर पर जाता है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 22 Sep 2017 10:20 AM (IST)Updated: Fri, 22 Sep 2017 10:43 AM (IST)
बरेली में चचेरे ससुर ने किया दुष्कर्म और पति ने दे दिया तीन तलाक
बरेली में चचेरे ससुर ने किया दुष्कर्म और पति ने दे दिया तीन तलाक

बरेली (जेएनएन)। पिता तुल्य चचेरे ससुर ने एक महिला को उसके ही घर में हवस का शिकार बना लिया। महिला ने पति को आपबीती बताई तो बीवी के सम्मान की लड़ाई लडऩे के बजाय तीन तलाक बोलकर घर से निकाल दिया। 

prime article banner

इस दौरान पति को साढ़े पांच साल के बीमार बेटे पर भी तरस नहीं आया। यह मामला कल परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा तो केंद्र से मामले की फाइल मुकदमा दर्ज करने के लिए एसएसपी दफ्तर भेज दी गई। 

24 वर्षीय महिला की शादी पांच फरवरी, 2011 को सूफी टोला के एक युवक से हुई थी। पति पेशे से ड्राइवर है। महिला का आरोप है पति अक्सर गाडिय़ों पर लंबे टूर पर जाता है। नौ सितंबर की शाम चचेरे ससुर कमरे में घुस आया और दुष्कर्म किया। सास और पति को घटना के बारे में बताया तो उसे ही कमरे में बंद कर दिया। तीन दिन तक बंधक बनाकर उसकी पिटाई की और मुंह न खोलने की धमकी दी। जानकारी महिला के पिता को मिली। वह दामाद को समझाने पहुंचे, लेकिन पति ने तीन तलाक बोलकर रिश्ता खत्म कर दिया। उसे बीमार बेटे के साथ घर से निकाल दिया। 

यह भी पढ़ें: शिक्षिका के उत्पीडऩ से त्रस्त कक्षा पांच के बच्चे ने जहर खाकर जान दी

एसएसपी ने भेजा था परिवार परामर्श केंद्र

महिला ने 14 सितंबर को एसएसपी कार्यालय में शिकायत की। मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा। दोनों पक्षों को बुलाया गया।

यह भी पढ़ें: सरकारी डॉक्टर निजी में दे रहे 'ऑनकॉल' सेवाएं

काउंसलर खलील कादरी ने दोनों पक्षों को कानून और मजहबी मान्यताओं के आधार पर साथ रहने को रजामंद करने की कोशिश की, लेकिन पति ने बीवी को साथ रखने से मना कर दिया। अब महिला थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए प्रकरण वापस एसएसपी ऑफिस भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.