Move to Jagran APP

Shahjahanpur News: धरने पर बैठे भाजपा विधायक सलोना कुशवाहा के पिता व भाई, ईओ पर लगाया अभद्रता का आरोप

BJP MLAs father protest आरोप है कि अधिशासी अधिकारी भड़क गये और विधायक के पिता से कहा कि नगर पंचायत ऐसी किसी भी प्रकार की व्यवस्था नहीं कर सकता है। जिसके बाद दोनों के बीच बहस होने लगी।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 08:58 PM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 08:58 PM (IST)
Shahjahanpur News: धरने पर बैठे भाजपा विधायक सलोना कुशवाहा के पिता व भाई, ईओ पर लगाया अभद्रता का आरोप
BJP MLA's father protest: समर्थकों के साथ धरने पर बैठे भाजपा विधायक सलोना कुशवाहा के पिता व भाई। जागरण

शाहजहांपुर, जागरण संवाददाता। BJP MLA's father protest: नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए तिलहर की भाजपा विधायक सलोना कुशवाहा के पिता व भाई नगर पंचायत कार्यालय पर धरने पर बैठ गये। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। एडीएम प्रशासन के समझाने पर धरना समाप्त हुआ।

loksabha election banner

सोमवार दोपहर बाद भाजपा विधायक सलोना कुशवाहा के पिता व व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष डा. रीतराम कुशवाहा अपने समर्थकों के साथ तिरंगा यात्रा निकालने के लिए नगर पंचायत कार्यालय के सामने पहुंचे। समर्थकों को कोई परेशानी न हो इसलिए रीतराम कुशवाहा ने नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी अवनीश गंगवार को फोन कर पीने के लिए पानी की व्यवस्था कराने के लिए कहा।

आरोप है कि अधिशासी अधिकारी भड़क गये और विधायक के पिता से कहा कि नगर पंचायत ऐसी किसी भी प्रकार की व्यवस्था नहीं कर सकता है। जिसके बाद दोनों के बीच बहस होने लगी। अधिशासी अधिकारी के ड्राइवर ने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू किया तो रीतराम के समर्थक भड़क गए और नारेबाजी करने लगे।

इसके बाद रीतराम कुशवाहा अपने समर्थको के साथ वहीं धरने पर बैठ गए। सूचना पर निगोही थाना प्रभारी रविंद्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सभी को समझाने का प्रयास किया। रीतराम कुशवाहा का आरोप था कि उन्होंने अधिशासी अधिकारी से निगोही में निकल रही तिरंगा यात्राओं में सम्मिलित होने वाले बच्चों व युवाओं के लिए पानी की व्यवस्था करने का अनुरोध किया था लेकिन वह अभद्रता करने लगे।

करीब दो घंटे धरना-प्रदर्शन के बाद एडीएम रामसेवक द्विवेदी ने रीतराम कुशवाहा को फोनकर समझाया और जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया तब जाकर धरना समाप्त हुआ। वहीं अधिशासी अधिकारी अवनीश गंगवार का ने बताया रीतराम कुशवाहा के बड़े बेटे मुन्ना कुशवाहा नगर पंचायत के चेयरमैन पद के संभावित प्रत्याशी हैं। रविवार को उन्होंने झंडे मांगे थे।

उन्हें बताया गया कि झंडे घर-घर अभियान के तहत वितरित कर दिए गए। तो रैली के लिए पानी का इंतजाम न कराने का आरोप लगाने लगे। अधिशासी अधिकारी ने बताया कि उन्होंने पानी का टैंकर हमजापुर चौराहे पर खड़ा करवा दिया। इसके बाद भी वे लोग भड़क गए और हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि एडीएम को जानकारी दे दी है। उनके निर्देश पर आगे की कार्रवाई करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.