बरेली, जेएनएन। बारादरी के संजय नगर में छापेमारी के दौरान पुलिस को मौके से नकली गुटखा, बीड़ी ही नहीं शातिर ब्रांडेड कंपनी के सैंपू, गर्म मसाले भी बनाते थे। आरोपित घर छोड़ कर फरार है। आरोपितों ने अपने मोबाइल भी बंद कर लिए है। बारादरी पुलिस ने आरोपित राकेश की पत्नी को भी विवेचना में आरोपित बनाने की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने श्यामगंज बाजार से नकली माल की खपत करने वाले व्यापारियों को भी सूची तैयार करना शुरू कर दी है। पुलिस ने देहात क्षेत्र में जुड़े तार की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

बता दे कि शातिर घर में कच्चा माल तो तीन गोदामों में तैयार माल रखे थे। देर रात तक हुई छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से करीब ढाई करोड़ का तैयार माल भी बरामद किया है। पड़ताल के दौरान पता चला कि मुख्य आरोपित सैनिक कॉलोनी शिव विहार गली नम्बर आठ निवासी राकेश गुप्ता ने अपने तीन बेटे सचिन गुप्ता विपिन और नितिन के साथ काम को अंजाम देता था। सभी ने मिलकर करीब 10 करोड़ का राजस्व चोरी की है। पुलिस ने सचिन को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि राकेश बेटे नितिन और विपिन के साथ फरार है।

जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। शहर से लेकर देहात तक सप्लाई आरोपित शहर के बाजार के साथ ही देहात के बाजार में नकली माल की सप्लाई कर रहे थे। जालसाजों के पास से पुलिस को ढाई करोड़ से अधिक की तैयार माल मिला है। पुलिस अब इन सामान को बाजार में पहुंचाने और वहां से बेचने वालो की चेन तलाश कर रही है। इस मामले में जल्द और भी गिरफ्तारियां कर सकती है। जिसके लिए पुलिस की टीमें लगी है। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021