Move to Jagran APP

दुष्कर्म आरोपित से निकाह, गर्भवती होने पर करंटके झटके

गांव के युवक ने दुष्कर्म किया। जेल जाने का डर सताया तो निकाह कर लिया मगर उसके बाद जुल्म करने लगा।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sun, 19 May 2019 12:41 AM (IST)Updated: Sun, 19 May 2019 08:00 AM (IST)
दुष्कर्म आरोपित से निकाह, गर्भवती होने पर करंटके झटके
दुष्कर्म आरोपित से निकाह, गर्भवती होने पर करंटके झटके

बरेली : गांव के युवक ने दुष्कर्म किया। जेल जाने का डर सताया तो निकाह कर लिया मगर उसके बाद जुल्म करने लगा। पीडि़ता दो माह की गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात करने के लिए करंट के झटके दिए गए। हत्या की योजना बनाई जाने लगी। पीडि़ता को भनक लगी तो वह वहां से भागकर मायके पहुंची। उसने एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। 

loksabha election banner

शेरगढ़ के एक गांव में रहने वाली महिला से कुछ महीने पहले दुष्कर्म हुआ। मामला चर्चा में आया तो आरोपित ने निकाह की बात कहकर पीडि़ता को चुप करा दिया। हालांकि इसके बावजूद रिश्ता नहीं किया तो पीडि़ता थाने पहुंची। जेल जाने का डर सताया तब आरोपित निकाह को राजी हुआ।

निकाह होने के बाद वह उसके साथ रहने लगी। पीडि़ता का कहना है कि दो महीने सब ठीक-ठाक चलता रहा लेकिन उसके बाद पति प्रताडि़त करने लगा। बात-बात पर उसे ताना मारते हुए पति व ससुराल वाले मारपीट करते। उसी दौरान पता चला कि वह गर्भवती है। सोचा कि ससुराल वाले इस खबर से खुश होंगे, मगर उन्होंने जैसे ही सुना, उनका पारा चढ़ गया। 

गर्भपात कराने से मना करने पर यातनाएं

पीडि़ता का आरोप है कि पति व ससुराल वाले चाहते थे कि वह गर्भपात करा ले। मना करने पर सभी ने मिलकर उसकी पिटाई की। इतना ही नहीं, कमरे में बंदकर उसे करंट के झटके दिए गए। उसके गाल में करंट से जलने के निशान तक पड़ गए।

धमकी देकर खिलाई दवा

पीडि़ता ने बताया कि मायके वालों ने मिलने पर पाबंदी लगा दी गई। किसी से बात न कर सकूं, इसलिए मेरा मोबाइल फोन छीन लिया गया। बीते दिनों पति गर्भपात की दवा लेकर पहुंचा। मैंने वह दवा खाने से इन्कार किया तो उसने परिजनों को बुला लिया। धमकी दी कि यदि दवा नहीं खाई तो लाठी-डंडे से वार कर गर्भपात कर दूंगा। विरोध की कोशिश की तो उसके कपड़े उतार दिए गए। खौफ में आकर खुद ही दवा खानी पड़ी और गर्भपात हो गया। 

हत्या का बनाया प्लान तो नमाज के दौरान पीडि़ता भागी 

महिला का कहना है कि दो दिन पहले सहरी के दौरान ससुराल वाले मेरी हत्या की योजना बना रहे थे। यह सब सुन लिया। सहरी से पहले पति व ससुराली नमाज पढ़ रहे थे, उसी दौरान जान बचाकर वहां से भाग निकली और मायके पहुंच गई। शनिवार को पीडि़ता एसएसपी दफ्तर पहुंची और शिकायत की। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.