जेएनएन, बरेली। पिछले सात दिनों से लगातार हो रही बारिश अब जानलेवा साबित होने लगी हैं। बरेली मंडल में गुरुवार को पीलीभीत, बदायूं व शाहजहांपुर में बरसात के चलते कई कच्चे मकान व जर्जर भवन धराशायी हो गए। कहीं बारिश ने लोगों से उनका आशियाना तो कहीं उनके अपनों को ही उनसे छीन लिया। हादसों में एक की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन घायल हो गए।

पीलीभीत जिले के बिलसंडा में थाना क्षेत्र के गांव गोपीपुरा में गुरुवार सुबह एक मकान में कोठरी की कच्ची दीवार गिरने से 65 वर्षीय महिला लीलावती की मौके पर ही मौत हो गई।

महिला के तीन पुत्र व दो पुत्रिया है। हादसे के बाद मौके पर एसडीएम राकेश कुमार, थानाध्यक्ष मनोज त्यागी, हल्का लेखपाल सोहनलाल पहुंचे। घटना के बारे में जानकारी जुटाई। साथ ही पीड़ित को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है।

उधर, बदायूं में आसफपुर के सिसरका गाव में बुधवार देर रात एक मकान गिरने से 6 लोग घायल हो गए। हादसा रात में तब हुआ जब लोग घर में ही सो रहे थे। घायलों को तुरंत सीएचसी आसफपुर में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया। साथ ही मदद दिलाने का भरोसा दिलाया। इसके अलावा शाहजहांपुर के तिलहर में स्थित एक धर्मशाला का जर्जर भवन गिर गया। हालाकि, घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। मंडल में इन घटनाओं से इतर भी कई जगहों पर नुकसान होने की सूचनाएं आ रही है। वहीं, आगे भी बारिश होने के आसार है इससे कच्ची झोपड़ियों में रहने वाले निचले तबके के लोगों परेशान है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस