Move to Jagran APP

मंडल में आफत बनी बारिश, कइयों से छीने आशियाने, एक की मौत, आधा दर्जन घायल

पिछले सात दिनों से लगातार हो रही बारिश अब जानलेवा साबित होने लगी हैं। पीलीभीत, बदायूं व शाहजहांपुर में कई मकान व भवन गिर गए। एक की मौत हो गई। जबकि कई घायल।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Aug 2018 03:28 PM (IST)Updated: Thu, 02 Aug 2018 03:28 PM (IST)
मंडल में आफत बनी बारिश, कइयों से छीने आशियाने, एक की मौत, आधा दर्जन घायल
मंडल में आफत बनी बारिश, कइयों से छीने आशियाने, एक की मौत, आधा दर्जन घायल

जेएनएन, बरेली। पिछले सात दिनों से लगातार हो रही बारिश अब जानलेवा साबित होने लगी हैं। बरेली मंडल में गुरुवार को पीलीभीत, बदायूं व शाहजहांपुर में बरसात के चलते कई कच्चे मकान व जर्जर भवन धराशायी हो गए। कहीं बारिश ने लोगों से उनका आशियाना तो कहीं उनके अपनों को ही उनसे छीन लिया। हादसों में एक की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन घायल हो गए।

loksabha election banner

पीलीभीत जिले के बिलसंडा में थाना क्षेत्र के गांव गोपीपुरा में गुरुवार सुबह एक मकान में कोठरी की कच्ची दीवार गिरने से 65 वर्षीय महिला लीलावती की मौके पर ही मौत हो गई।

महिला के तीन पुत्र व दो पुत्रिया है। हादसे के बाद मौके पर एसडीएम राकेश कुमार, थानाध्यक्ष मनोज त्यागी, हल्का लेखपाल सोहनलाल पहुंचे। घटना के बारे में जानकारी जुटाई। साथ ही पीड़ित को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है।

उधर, बदायूं में आसफपुर के सिसरका गाव में बुधवार देर रात एक मकान गिरने से 6 लोग घायल हो गए। हादसा रात में तब हुआ जब लोग घर में ही सो रहे थे। घायलों को तुरंत सीएचसी आसफपुर में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया। साथ ही मदद दिलाने का भरोसा दिलाया। इसके अलावा शाहजहांपुर के तिलहर में स्थित एक धर्मशाला का जर्जर भवन गिर गया। हालाकि, घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। मंडल में इन घटनाओं से इतर भी कई जगहों पर नुकसान होने की सूचनाएं आ रही है। वहीं, आगे भी बारिश होने के आसार है इससे कच्ची झोपड़ियों में रहने वाले निचले तबके के लोगों परेशान है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.