Move to Jagran APP

बदायूं में कार से उठी लपटों में जिंदा जलकर भस्म हो गया चालक

संदिग्ध परिस्थितियों में कार से उठी लपटों में चालक जिंदा भस्म हो गया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 01:19 PM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 01:19 PM (IST)
बदायूं में कार से उठी लपटों में जिंदा जलकर भस्म हो गया चालक

बदायूं(जेएनएन)। संदिग्ध परिस्थितियों में कार से उठी लपटों में चालक जिंदा भस्म हो गया। घटना मुरादाबाद-फर्रुखाबाद (एमएफ) हाईवे पर गांव रेहडिय़ा के पास सोमवार रात हुई। कार में इतनी भीषण आग लगी थी कि मृतक की शिनाख्त से संबंधित कुछ नहीं मिला। यहां तक कि कार का मॉडल तक पहचानना मुश्किल हो गया। सूचना मिलने के तकरीबन घंटेभर बाद पहुंची पुलिस ने शव के अवशेष पोस्टमार्टम भेजे। प्रारंभिक जांच में पुलिस हादसा बता रही है लेकिन, क्षेत्रीय लोगों को शक है कि हत्या कर शव फूंका गया है। 

loksabha election banner

सोमवार की देर रात करीब एक बजे रेहडिय़ा व दिसौलीगंज के बीच सड़क किनारे खाई में राहगीरों ने धू-धूकर जलते हुए एक कार देखी। ऊंची-ऊंची लपटें निकल रहीं थी। संभवत: कार बिसौली की ओर से आई थी। यह देख राहगीरों ने रेहडिय़ा चौकी पुलिस को सूचना दी। करीब घंटेभर बाद पहुंची पुलिस टीम को कार के भीतर ड्राइविंग सीट पर युवक की बुरी तरह जल चुकी लाश मिली, जिसकी शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है।

नंबर प्लेट से मिला सुराग

गाड़ी की नंबर प्लेट भी पूरी तरह जल चुकी थी लेकिन जो हिस्सा बचा वह पीले रंग का है। उस पर यूपी 16 भी दर्ज है। कयास लगाया जा रहा है कि गाड़ी टैक्सी परमिट पर थी और नोएडा की है। हालांकि, गाड़ी का मॉडल पुलिस पता नहीं कर सकी है।

घटनास्थल के पास से बच्चे की चप्पल बरामद

घटनास्थल से चंद कदम दूर पुलिस को एक छह से सात साल के बच्चे की चप्पल भी मिली है। इसके आधार पर कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद बच्चा भी साथ में हो सकता है, मगर गाड़ी में ऐसे कोई अवशेष नहीं मिले।

गाड़ी के चेसिस नंबर के आधार पर मालिक तक पहुंचने की कोशिश

ऐसा लग रहा है कि गाड़ी नीलगाय से टकराकर सड़क किनारे उतरी होगी और शार्ट सर्किट से उसमें आग लग गई। शव की शिनाख्त के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। गाड़ी के चेसिस नंबर के आधार पर उसके मालिक तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। - प्रमोद सिंह, एसएसआइ वजीरगंज  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.