Move to Jagran APP

Lockdown Cooperation: बरेली के डीएम ने ट्वीट कर मांगा कम्युनिटी किचन में सहयोग, जारी किया एडीएमई का नंबर Bareilly News

जिला प्रशासन ने दस कम्युनिटी किचन खोले है। जिसके लिए डीएम नितीश कुमार ने ट्विटर पर ट्वीट कर सहयोग मांगा है। उन्होंने एडीएमई महेंद्र कुमार का मोबाइल नंबर जारी किया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 27 Mar 2020 07:15 PM (IST)Updated: Fri, 27 Mar 2020 07:15 PM (IST)
Lockdown Cooperation:  बरेली के डीएम ने ट्वीट कर मांगा कम्युनिटी किचन में सहयोग, जारी किया एडीएमई का नंबर Bareilly News
Lockdown Cooperation: बरेली के डीएम ने ट्वीट कर मांगा कम्युनिटी किचन में सहयोग, जारी किया एडीएमई का नंबर Bareilly News

 बरेली, जेएनएन। जिला प्रशासन ने दस कम्युनिटी किचन खोले है। जिसके लिए डीएम नितीश कुमार ने ट्विटर पर ट्वीट कर सहयोग मांगा है। उन्होंने एडीएमई महेंद्र कुमार का मोबाइल नंबर सहित कलैक्ट्रेट का नंबर भी जारी किया हैं। इसके साथ ही होम डिलीवरी की सुविधा देने वालों से निर्धारित शुल्क ही लेने की बात कही है। 

loksabha election banner

 जिलाधिकारी नितीश कुमार ने बताया कि लॉकडाउन की अवधि में किसी भी व्यक्ति को भोजन की समस्या उत्पन्न न हो, इसके लिए बरेली के संभ्रांत नागरिकों और जिला प्रशासन के सहयोग से 10 कम्युनिटी किचेन की शुरुआत आज से की जा रही है। जिसके लिए कोई भी व्यक्ति सहयोग करने के लिए इन 9454417198,  0581 2457042 नंबरों पर सम्पर्क कर सकता है।

नगर निगम ने भी कम्युनिटी किचन शुरू कर दिया हैं। नगर आयुक्त अभिषेक आनंद ने सुभाष नगर में लोगों को  भोजन के पैकेट दिए। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को घर के अंदर ही रहने को जागरूक किया। उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंस बनाए रखें। भोजन सभी को मिलेगा। इस दौरान कर निर्धारण अधिकारी ललतेश सक्सेना और कुछ कर्मचारी भी साथ में रहे । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.