Move to Jagran APP

District Women's Hospital : Delivery room में गर्भवती महिला के पति ने बनाया वीडियो, हुआ हंगामा Bareilly News

जिला महिला अस्पताल में शुक्रवार को प्रसव कक्ष में तीमारदार के मोबाइल से वीडियो बनाने पर बड़ा बखेड़ा हो गया। स्टाफ ने नाराज होकर हंगामा शुरू कर दिया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 08:01 AM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 08:01 AM (IST)
District Women's Hospital : Delivery room में गर्भवती महिला के पति ने बनाया वीडियो, हुआ हंगामा Bareilly News
District Women's Hospital : Delivery room में गर्भवती महिला के पति ने बनाया वीडियो, हुआ हंगामा Bareilly News

जेएनएन, बरेली : जिला महिला अस्पताल में शुक्रवार को प्रसव कक्ष में तीमारदार के मोबाइल से वीडियो बनाने पर बड़ा बखेड़ा हो गया। स्टाफ ने नाराज होकर हंगामा शुरू कर दिया। सीएमएस के पास जाकर शिकायत की। सीएमएस के हस्तक्षेप करने पर मामला शांत हुआ। विवाद के चलते अन्य मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

एएनएम से हुई कहासुनी

स्वास्थ्य विभाग में तैनात एएनएम गुलफशां क्यारा क्षेत्र से एक गर्भवती को लेकर शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे महिला अस्पताल पहुंची थी। महिला को प्रसव पीड़ा हो रही थी। इस कारण एएनएम उसे ओपीडी में न ले जाकर सीधे प्रसव कक्ष की ओर ले गई। महिला अस्पताल में तैनात स्टाफ नर्स सरिता गर्भवती की हालत देख उसे जांच के लिए प्रसव कक्ष के अंदर ले गई। जबकि एएनएम से बाहर ही रहने को बोल दिया। इस बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई। गर्भवती की हालत देखकर भी प्रसव कक्ष के बाहर मामला शांत नहीं हुआ।

प्रसव कक्ष में बनाया वीडियो 

कई लोगों ने मामले को शांत कराने का प्रयास किया। इधर, डॉक्टर ने गर्भवती का चेकअप किया और प्रसव में वक्त होने की बात कही। आरोप है कि इसी दौरान महिला का पति प्रसव कक्ष में पहुंच गया और मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। फोटो खींचने लगा। प्रसव कक्ष में कई गर्भवती महिलाएं थी। जिस पर स्टाफ ने उससे बाहर जाने को कहा, लेकिन वह धमकी देने लगा। इस पर नाराज होकर प्रसव कक्ष के स्टाफ ने हंगामा शुरू कर दिया।

सीएमएस के पास पहुंचा स्टाफ 

स्टाफ मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉ. अलका शर्मा के कार्यालय पहुंच गया। मामले की उनसे शिकायत की। सीएमएस ने महिला के परिजनों को समझाया लेकिन, वह गर्भवती को ले गए। एएनएम का आरोप है कि डॉक्टर व स्टाफ ने मरीज व उनसे अभद्रता की। सीएमएस ने बताया कि मामले में लिखित शिकायत नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.