Move to Jagran APP

कॉलोनी में टूटकर गिरी हाईटेंशन लाइन, मजदूर की चपेट में आकर मौत

इज्जतनगर थाने की सिद्धार्थ नगर कॉलोनी में हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 01:50 PM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 01:50 PM (IST)
कॉलोनी में टूटकर गिरी हाईटेंशन लाइन, मजदूर की चपेट में आकर मौत
कॉलोनी में टूटकर गिरी हाईटेंशन लाइन, मजदूर की चपेट में आकर मौत

बरेली(जेएनएन)। शहर में विद्युत विभाग की लापरवाही से मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है। शनिवार को इज्जतनगर थाने की सिद्धार्थ नगर कॉलोनी में हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई। उधर, ज्यादातर घरों में लगे मीटर और इलेक्ट्रानिक सामान फुंक गया। लोग घबराकर घर से बाहर सड़क पर आ गए। फायर ब्रिगेड को फोन किया गया लेकिन पहुंची नहीं। 

loksabha election banner

इज्जतनगर के गिरधारीपुर गांव निवासी भूपराम का पुत्र मुकेश (19) सिद्धार्थ नगर में चंद्रशेखर उर्फ टीटू के घर पर पत्थर घिसाई का काम कर रहा था। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे एकाएक चंद्रशेखर के मकान के आगे से गुजर रहा हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर नीचे बिजली के तार पर गिर पड़ा। इससे मुकेश जिस मशीन से काम कर रहा था, उसमें करंट आ गया। मशीन से चिपककर मुकेश की मौत हो गई। चीख पुकार पर ऊपर काम कर रहे उसके साथी आ गए। मुकेश को प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कॉलोनी के लोगों ने बताया कि जब लोग मुकेश को लेकर अस्पताल गए तो पीछे से बिजली विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। वह तार को सही करके चले गए। तब तक कालोनी के लोगों को मुकेश के करंट से मरने की बात पता नहीं चली थी। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है। इधर, शाम करीब पांच बजे पुलिस को घटना की सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.