Move to Jagran APP

बदायूं के कारोबारी की गर्भवती बेटी का बरेली में मिला शव

बदायूं के पेट्रोल पंप कारोबारी की गर्भवती बेटी का शव रविवार को संदिग्ध हालात में बेड पर पड़ा मिला। विवाहिता के स्वजन रविवार को उसे फोन करते रहे लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। दोपहर में जब वे घर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़ने के बाद अंदर दाखिल हुए तो विवाहिता का शव बेड पर पड़ा था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Dec 2021 08:47 PM (IST)Updated: Sun, 05 Dec 2021 08:47 PM (IST)
बदायूं के कारोबारी की गर्भवती बेटी का बरेली में मिला शव
बदायूं के कारोबारी की गर्भवती बेटी का बरेली में मिला शव

जागरण संवाददाता, बरेली: बदायूं के पेट्रोल पंप कारोबारी की गर्भवती बेटी का शव रविवार को संदिग्ध हालात में बेड पर पड़ा मिला। विवाहिता के स्वजन रविवार को उसे फोन करते रहे, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। दोपहर में जब वे घर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़ने के बाद अंदर दाखिल हुए तो विवाहिता का शव बेड पर पड़ा था।

loksabha election banner

बदायूं के कोतवाली क्षेत्र स्थित प्रोफेसर कालोनी निवासी विजय कुमार नारंग ने 2015 में बेटी नेहा की शादी किला में तुलसी स्थल के पास रहने वाले अमन ग्रोवर से की थी। नेहा के भाई ऋषभ ने बताया कि दीदी व अमन दोनों की यह दूसरी शादी थी। दीदी का पहले पति से तलाक हो गया था, जबकि अमन की पहली पत्नी की डिलीवरी के दौरान मौत हो गई थी। विवाह के बाद ही अमन व नेहा में आएदिन विवाद होता था। करीब तीन महीने से दोनों अलग रह रहे थे। प्रेमनगर पुलिस ने बताया कि विवाद के चलते पिता ने नेहा को प्रेमनगर के राजेंद्रनगर में नीलकंठ मंदिर के पास 30 लाख रुपये कीमत का अलग मकान खरीदकर दिया था, जिसमें वह अकेली रह रही थी। नेहा गर्भवती थी। उसका प्रसव भी करीब था। रविवार को मकान के एक कमरे में बेड पर नेहा का शव मिला। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। पुलिस को अंदेशा है कि प्रथम दृष्टया दवा की ओवरडोज के चलते उसकी मौत की संभावना है। विवाहिता के भाई ऋषभ ने मामले में प्रेमनगर पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि बहन का फोन न उठने पर जीजा अमन को भी कई फोन किए लेकिन, उन्होंने फोन नहीं उठाया। नेहा के पिता व्यापारी हैं। बदायूं में पेट्रोल पंप समेत उनके अन्य प्रतिष्ठान हैं।

वर्जन

मामले में विवाहिता के स्वजन ने तहरीर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- जसवीर सिंह, इंस्पेक्टर, प्रेमनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.