बरेली, जेएनएन : होटल सीता किरन में मीटिंग कर रहे कामधेनु डेयरी संचालक पर उनके पूर्व ड्राइवर ने तमंचे से फायर कर दिया। कारोबारी का कहना है कि फायर मिस होने पर जब बॉडीगार्ड ने दौड़ाया तो हमलावर भाग निकला। सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। सीसीटीवी में हमलावर भागता दिखाई दिया है।

इज्जतनगर के जमुना विहार निवासी रूप किशोर गोला की कामधेनु नाम से डेयरी कारोबार है। 14 अगस्त को उन्होंने अपने पूर्व कार चालक कप्तान सिंह निवासी कुसुम नगर बारादरी को निकाल दिया था। सोमवार को वह कप्तान सिंह के घर गए और उसके परिजनों से शिकायत की कि कार से 50 हजार रुपये और पांच कारतूस गायब हैं। मंगलवार सुबह 10 बजे करीब वह होटल सीता किरन में मीटिंग ले रहे थे।

आरोप है कि उसी दौरान पूर्व चालक कप्तान सिंह पहुंचा और झगड़ा करने लगा। उसी दौरान कप्तान ने तमंचा निकाला और मेज पर रखे 20 हजार रुपये उठा लिए। फायर किया लेकिन मिस हो गया। शोर मचाने पर जब बॉडीगार्ड दौड़े तो आरोपित बाहर भागा। इस दौरान उसका एक साथी पहले से बाइक स्टार्ट कर खड़ा था। जिसके बाद दोनों वहां से भाग निकले।

लेनदेन का है विवाद

कप्तान ने छोटे भाई की शादी में गोला से एक लाख उधार लिए थे और 50 हजार वापस कर चुका था। मंगलवार को सुबह गोला ने उसे होटल बुलाया जहां झगड़ा हुआ तो जानलेवा हमले व लूट का आरोप लगा।

विवाद हुआ पर फायर या लूट नहीं

होटल मैनेजर हरपाल का कहना है कि पूर्व चालक से विवाद हुआ लेकिन जानलेवा हमला या फिर लूट की बात गलत है।

दोनों में लेनदेन का विवाद है, लूट या जानलेवा हमले का मामला जांच में अभी तक नहीं आया। तहरीर मिली है। सच सामने आने पर कार्रवाई होगी। - गीतेश कपिल, इंस्पेक्टर कोतवाली

Posted By: Abhishek Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप