Move to Jagran APP

पढ़े... क्यों एएसआइ ने कहा, एसपी कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लूंगा

रेलवे स्टेशन से गायब हुई सीआरपीएफ के सहायक उपनिरीक्षक की मां का छह दिन बाद भी जीआरपी सुराग नहीं लगा सकी।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sun, 24 Mar 2019 02:37 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 02:37 PM (IST)
पढ़े... क्यों एएसआइ ने कहा, एसपी कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लूंगा
पढ़े... क्यों एएसआइ ने कहा, एसपी कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लूंगा

जेएनएन, शाहजहांपुर : रेलवे स्टेशन से गायब हुई सीआरपीएफ के सहायक उपनिरीक्षक की मां का छह दिन बाद भी जीआरपी सुराग नहीं लगा सकी। इससे आहत होकर एएसआइ ने एसपी ऑफिस के सामने आत्मदाह करने की चेतावनी दे डाली।  

loksabha election banner

शाहजहांपुर के बंडा में रामनगर कॉलोनी निवासी संजय सिंह चौहान उर्फ सगन सीआरपीएफ में सहायक उपनिरीक्षक है। इन दिनों उनकी पोस्टिंग लखनऊ स्थित डीआइजी कार्यालय में हैं। 17 मार्च को संजय परिवार समेत लखनऊ जाने के लिए स्टेशन पहुंचे थे। इस दौरान उनकी मां संध्या देवी अचानक गायब हो गई थी। संजय ने जीआरपी को बताया कि मां के पास दो युवक खड़े थे, जो बेटी के फोटो खींचने के बहाने लगातार मां से बात कर रहे थे। श्रमजीवी एक्सप्रेस में चढ़ते समय मां प्लेटफार्म से अचानक गायब हो गई।

जीआरपी थाना पहुंचकर जुटाई जानकारी

शनिवार दोपहर संजय सिंह परिवार सहित जीआरपी थाने पहुंच गए। प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार पांडेय से मामले की प्रगति जानी। घटना के समय स्टेशन पर तैनात एस्कॉर्ट, वेंडर और कुलियों से इस बाबत जानकारी जुटाई। एएसआइ ने चेतावनी दी कि यदि जल्द उनकी मां का सुराग नहीं लगा तो वह एसपी ऑफिस के सामने आत्मदाह कर लेंगे।

लूटपाट के लिए अपहरण की जताई आशंका

एएसआइ संजय सिंह ने बताया कि मां सोने की चेन, चूड़ी सहित कई जेवर पहने थीं। संभव है कि अपहरण कर लूटपाट की गई हो। मां के गायब होने की वजह से उनके परिवार ने होली नहीं मनाई। प्रभारी निरीक्षक जीआरपी एके पांडेय ने बताया कि दो टीमें लगाई गई है। कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की गई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.