Move to Jagran APP

Coronavirus News Update : बरेली में बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या

बरेली में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। जिसका अंदाजा एक दिन पहले यानि शनिवार की रिपोर्ट से लगाया जा सकता है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 10:50 PM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 10:50 PM (IST)
Coronavirus News Update : बरेली में बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या
Coronavirus News Update : बरेली में बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या

बरेली, जेएनएन। बरेली में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। जिसका अंदाजा एक दिन पहले यानि शनिवार की रिपोर्ट से लगाया जा सकता है। बरेली में शनिवार को 190 लाेग संक्रमित मिले थे। स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस कर्मी, आरपीएफ के जवान, सेना के जवान और अस्पतालों में भर्ती लोगों की रिपोर्ट भी शामिल हैं।

loksabha election banner

जिला सíवलास अधिकारी ने बताया कि रोहली टोला में एक, कोहड़ापीर में एक, हाइड्रिल कालेानी में एक, सैंदपुर में एक, पनवरिया रामपुर में एक, राजू नगला में एक, मोहनपुर में एक, कोहाड़ापीर में एक, इंद्रानगर में एक, ख्वाजा कुतुब में एक, शिवालय नगर में एक, मौलाना नगर में एक, डीडीपुरम एक, किला रामपुर रोड एक, आवला दो, साहूकारा एक, सनसिटी एक, स्टेट बैंक कालोनी सिविल लाइंस एक, भूड़ एक, गोकुलधाम एक, पंजाबपुरा दो, गाधीपुरम में तीन, सुभाष नगर में आठ, प्रेमनगर में दो, जिला विद्यालय कार्यालय में दो, पटेल नगर में तीन, न्यू माडल रेलवे कॉलोनी में एक, वैष्णोपुरम एक, फतेहगंज पश्चिमी में दो लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

इसके अलावा एसपी देहात कार्यालय और नबाबगंज थाने और पुलिस लाइन में एक एक पुलिस कर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आइवीआरआइ व बैंक के कर्मचारी संक्रमित संक्रमितों में अब हर रोज बैंक के कर्मचारी भी संक्रमित मिले रहे हैं। शनिवार को भी पंजाब एंड नैनीताल बैंक का एक कर्मचारी संक्रमित मिला। जिससे बैंक में खलबली मची हुई है। इसके अलावा आइवीआरआइ कैंपस का एक युवक भी संक्रमित आया है। यहां 12 परिवारों के 50 से अधिक सदस्य संक्रमित चाहबाई मे चार, छोटी बामनपुरी, बांके की छावनी में दो, जगतपुर पाच, संजय नगर में दो, गुलाब नगर में तीन, कटरा चाद खा में पाच, बिहारीपुर करोलान में पाच, सिविल लाइंस में तीन परिवार के नौ लोग, सुरेश शर्मा नगर में दो, हार्टमैन के दो परिवार के आठ, रामजानकी मंदिर में पाच, माडल टाउन तीन, राजेंद्र नगर तीन, कर्मचारी नगर तीन, इज्जतनगर चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इनमें कुछ परिवार के बच्चे, बुजुर्ग, पति पत्नी व रिश्तेदार भी शामिल हैं। शीशगढ़ और नवाबगंज में पाच संक्रमित संक्रमित शीशगढ़ नगर पंचायत कर्मी के बेटे समेत तीन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएचसी पर शनिवार को एंटीजन किट से 61 और आरटीपीसीआर से 25 जाचे हुईं। चिकित्साधिकारी डा अमित कुमार पवार ने बताया कि पॉजिटिव आए तीनों मालीपुरा मुहल्ले के हैं। वहीं संक्रमित सिपाही का साथी बुलाने के बाद भी जाच कराने सीएचसी पर नहीं पहुंचा। नवाबगंज में निजी अस्पताल में कार्यरत महिला संक्रमित पाई गई थी।

शनिवार को उसके परिवार के लोगों की सीएचसी पर जाच कराई गई, जिसमें उसका पुत्र और पुत्रवधू संक्रमित पाई गई। सेल्समैन पॉजिटिव, शराब की दुकानें बंद संसू, गुलड़िया: रामनगर ब्लॉक के एक गाव में स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान का सेल्समैन कोरोना पॉजिटिव निकला है। चिकित्सा प्रभारी डा. अजय कुमार ने बताया कि शनिवार को उसने रामनगर पीएचसी पर कोरोना टेस्ट कराया था। पुलिस ने एहतियात के तौर पर गाव की अंग्रेजी व देशी शराब की दुकान को बंद करा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.