बरेली, जेएनएन। बरेली कॉलेज में मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता हर्ष माहेश्वरी और कर्मचारी सुनील के बीच तीखी झड़प हो गई। दोनों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी भी दे डाली। मामला  चीफ प्रॉक्टर डॉ वंदना शर्मा के पास पहुंचा। इसकेे बाद वह मौके पर प्रोक्टोरियल टीम के साथ पहुंंचीं और दोनों को शांत कराया। 

बरेली कॉलेज में मंगलवार से नए सत्र की पढ़ाई शुरू हुई है। कोरोना के चलते इतने दिनों से कॉलेज में पढ़ाई बंद थी। शासन के आदेश के बाद इसे अब शुरू किया गया है। इसके चलते मंगलवार को कालेज में छात्र-छात्राओं की संख्‍या ज्‍यादा थी। इसके साथ ही कालेज में पोस्‍टर पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन चल रहा है। 

कालेज में कई गेट हैं। एबीवीपी कर्मचारी हर्ष माहेश्वरी मंगलवार को काली बड़ी की तरफ वाले गेट से कालेज में आ रहा था। उस समय दोपहर के करीब 1.30 बजे थे। गेट पर ड्यूटी कर्मचारी सुनील तैनात था। हर्ष माहेश्वरी

को आता देख सुनील ने उससे उसका नाम पूछ लिया। इस पर एबीवीपी कार्यकर्ता हर्ष भड़क गया। गार्ड सुनील और एबीवीपी के हर्ष के बीच कहासुनी हो गई। कर्मचारी का कहना है कि सोमवार को भी हर्ष ने अभद्रता की थी। वहीं हर्ष का कहना है कि कर्मचारी ने गलत तरीके से बात की। फिलहाल दोनों को समझा कर शांत कराया गया।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप