Move to Jagran APP

सामूहिक विवाह सम्मेलन में CM बोले, सरकारी योजनाओं में डाका डालने वालों को बुला रही जेल Philibhit News

यदि किसी ने भी गड़बड़ी करने की कोशिश की तो बख्शा नहीं जाएगा। गन्ना किसानों को कोई समस्या न हो इसके लिए उन्होंने अफसरों को चेताया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 07:54 AM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 05:58 PM (IST)
सामूहिक विवाह सम्मेलन में CM बोले, सरकारी योजनाओं में डाका डालने वालों को बुला रही जेल Philibhit News
सामूहिक विवाह सम्मेलन में CM बोले, सरकारी योजनाओं में डाका डालने वालों को बुला रही जेल Philibhit News

जेएनएन, बरेली : नूरानपुर गांव में सामूहिक विवाह कार्यक्रम में आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकारी योजनाओं पर डाका डालने वालों को जेल बुला रही है। यदि किसी ने भी गड़बड़ी करने की कोशिश की तो बख्शा नहीं जाएगा। गन्ना किसानों को कोई समस्या न हो, इसके लिए अफसरों को चेताया।

loksabha election banner

किसानों के लिए प्रत्येक छोटे जिले में एक और बड़े जिले में दो कृषि विज्ञान केंद्र खुलवाने का वादा किया। उन्होंने कहा कि वर्ष 1947 से जो काम नहीं हो सके, अब वे हो रहे हैं। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नारे ‘सबका साथ, सबका विकास’ को हकीकत में तब्दील कर रहे हैं।

किसान, नौजवान, महिलाओं के लिए आजादी के बाद भी काम हो सकते थे मगर उस दौर की सरकारों ने नहीं किए। हम विभिन्न योजनाओं के जरिये हर वर्ग का विकास कर रहे।

गुरुवार शाम चार बजे नूरानपुर मुडिया गांव में सामूहिक विवाह के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की योजनाओं का लाभ हर वर्ग, हर समुदाय को मिल रहा है। आज के कार्यक्रम के लिए 525 बेटियों का पंजीकरण हुआ। उनका विवाह कराया गया।  

समाराेह में 17 मुसलमान बेटियां भी शामिल हैं जिनका निकाह पढ़वाया गया। इस दौरान उन्होंने 477 करोड़ रुपये की 88 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण भी किया। इनमें 42 का लोकार्पण, जबकि 46 का शिलान्यास हुआ। कार्यक्रम के दौरान मंच पर उनके गुरु भाई योगी शांतिनाथ साथ रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.