Move to Jagran APP

नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी बोले- एविएशन सेक्टर आर्थिक सुस्ती से प्रभावित Bareilly News

नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि एविएशन सेक्टर मंदी से प्रभावित है। इसके साथ बैंक का सपोर्ट भी कम होने की वजह से बरेली में अब तक उड़ान शुरू नहीं हो पाई है

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 04:33 PM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 04:33 PM (IST)
नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी बोले- एविएशन सेक्टर आर्थिक सुस्ती से प्रभावित Bareilly News

जेएनएन, बरेली : नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि एविएशन सेक्टर मंदी से प्रभावित है, बैंक का सपोर्ट भी कम होने की वजह से बरेली में अब तक उड़ान शुरू नहीं हो पाई है, लेकिन हम दूसरे एयरलाइंस के टच में हैं। बहुत जल्द बरेली में भी उड़ान शुरू की जाएगी। हिडन में हवाई उड़ान शुरू हो चुकी है। ज्यादातर जगह पर जेट एयरवेज ने बिडिंग में हिस्सा लिया था, लेकिन जेट एयरवेज के बैठ जाने की वजह से ऐसी स्थिति आई है।

loksabha election banner

उपचुनाव में जीतेंगे ज्यादातर सीटे 

  नागरिक उड्डयन मंत्री ने कहा कि हम उपचुनाव में 11 में से ज्यादातर सीटें जीतेंगे। एक-दो सीटों पर हो सकता है कि पिछड़ जाएं। जब उनसे यह पूछा गया कि रामपुर में भाजपा पीछे चल रही है तो उनका कहना था कि एक-दो सीट पर ऐसा हो सकता है, लेकिन हम ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतेंगे। प्रदेश व केंद्र सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए उन्होंने कहा कि जो सरकार ईमानदारी से काम करती है वही अपना लेखा-जोखा पेश करती है। सरकार के मंत्री जनता के बीच जाकर 100 दिन का अपना लेखा-जोखा पेश कर रहे हैं, और सरकार भी जन कल्याणकारी योजनाओं का सही से संचालन कर रही है इसलिए पूरी उम्मीद है कि उपचुनाव में हम भारी जीत दर्ज करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.