जागरण संवाददाता, बरेली: जिले का चुनावी माहौल शनिवार को अचानक गर्मा गया। भाजपा के प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद हर ओर जश्न जैसा माहौल हो गया। प्रत्याशियों के घर और कार्यालय पर ढोल-बाजे बजने लगे। समर्थकों ने जमकर खुशी मनाई और मिठाई खिलाकर प्रत्याशियों को बधाई दी। पार्टी के पदाधिकारियों ने इस बार भी जिले की सभी नौ सीटों पर भगवा लहराने का दावा किया।

शनिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे भाजपा ने पहले और दूसरे चरण के लिए प्रत्याशियों के नाम की सूची जारी की। यह सूची कुछ ही देर में इंटरनेट मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंच गई। सूची का पता चलते ही पदाधिकारियों के साथ कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशियों के घर व कार्यालय पर पहुंचना शुरू कर दिया। कैंट विधानसभा सीट के प्रत्याशी बने संजीव अग्रवाल के रामपुर गार्डन स्थित आवास पर भीड़ लग गई। ढोल-बाजे बजने लगे। महानगर प्रभारी पवन गुप्ता, महानगर अध्यक्ष डा. केएम अरोड़ा समेत अन्य पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर संजीव अग्रवाल को मिठाई खिलाकर बधाई दी। बिथरीचैनपुर सीट से प्रत्याशी बनाए गए डा. राघवेंद्र शर्मा के बदायूं रोड स्थित आश्रम मे बने कार्यालय पर तमाम भाजपाई उन्हें मुबारकबाद देने को पहुंचे। शहर विधानसभा सीट से लगातार तीसरी बार प्रत्याशी बनाए गए डा. अरुण कुमार के गांधी नगर स्थित कार्यालय पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।

पदाधिकारी बोले..

- पार्टी ने प्रत्याशी तय कर दिए हैं और इस बार भी हम पहले की तरह सभी सीटों पर विजयी होंगे। हर सीट पर मोदी-योगी लड़ रहे हैं और हर कार्यकर्ता उन्हें चुनाव लड़ा रहा है।

पवन शर्मा, जिलाध्यक्ष - सभी प्रत्याशी बेहतर घोषित किए गए हैं। सौ प्रतिशत इस बार भी भाजपा के प्रत्याशी ही चुनाव जीतेंगे। पार्टी का हर कार्यकर्ता बूथ स्तर तक पूरी ताकत लगाए हैं।

डा. केएम अरोड़ा, महानगर अध्यक्ष प्रत्याशियों की बात

- पार्टी ने जिस भरोसे के साथ यह मौका दिया है, उसे हर हाल में निभाया जाएगा। पार्टी की नीतियों को लेकर जनता के बीच जाएंगे। विकास की तमाम योजनाओं के बारे में लोगों को बताएंगे। हर हाल में जीत हासिल करेंगे।

संजीव अग्रवाल, प्रत्याशी, कैंट - पार्टी की नीतियों को गांव तक ले जाएंगे। बताएंगे कि किस तरह गांव का हर व्यक्ति पढ़-लिखकर डाक्टर और फिर नेता भी बन सकता है। राजनीति अच्छे और पढ़े-लिखे लोग भी कर सकते हैं। लोगों के सहयोग से गांवों को उन्नत करने का लक्ष्य रहेगा।

डा. राघवेंद्र शर्मा, प्रत्याशी, बिथरीचैनपुर - पार्टी की शुक्रगुजार हूं कि मुझ पर तीसरी बार भरोसा किया है। पार्टी और जनता की जो भी अपेक्षाएं मुझसे हैं, उन्हें पूरा करने का प्रयास रहेगा। मोदी व योगी सरकार ने जो भी काम किए हैं, उन्हें जनता के बीच रखा जाएगा।

डा. अरुण कुमार, प्रत्याशी, शहर

Edited By: Jagran