Move to Jagran APP

शाहजहांपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने पर युवक के खिलाफ मुकदमा

भाजपा आइटी सेल के जिला संयोजक हर्षित शंखधार ने दर्ज कराए मुकदमे में कहा कि रविवार को वह पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल होने पार्टी कार्यालय पर आए थे। जहां भाजपा युवा मोर्चा के एक कार्यकर्ता ने इंटरनेट मीडिया पर प्रधानमंत्री के लिए अपलोड की गई आपत्तिजनक पोस्ट दिखाई।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 12:38 PM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 12:38 PM (IST)
शाहजहांपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने पर युवक के खिलाफ मुकदमा
शाहजहांपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने पर युवक के खिलाफ मुकदमा

शाहजहांपुर, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक युवक ने रविवार को इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट व उस पर टिप्पणी कर दी थी। भाजपा आइटी सेल के जिला संयोजक की तहरीर पर सदर पुलिस ने सोमवार को मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

मीरानपुर कटरा निवासी एवं भाजपा आइटी सेल के जिला संयोजक हर्षित शंखधार ने दर्ज कराए मुकदमे में कहा कि रविवार को वह पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल होने पार्टी कार्यालय पर आए थे। जहां भाजपा युवा मोर्चा के एक कार्यकर्ता ने इंटरनेट मीडिया पर प्रधानमंत्री के लिए अपलोड की गई आपत्तिजनक पोस्ट दिखाई। इसकी जानकारी की गई तो पता चला कि पोस्ट अपलोड करने वाला व्यक्ति मीरानपुर कटरा कस्बा निवासी आनंद कुमार है। जिसने न सिर्फ प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल करने के लिए उनके फोटो के साथ छेड़छाड़ की बल्कि खुद भी उस पर आपत्तिजनक संदेश लिखा था। इसके बाद कार्रवाई की मांग को लेकर रविवार देर रात हर्षित शंखधार तमाम कार्यकर्ताओं के साथ सदर थाने पहुंचे। जहां प्रभारी निरीक्षक अशोक पाल को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.