बरेली, जेएनएन । लॉक डाउन का अमल कराने के लिए शेरगढ़ पुलिस बैरियर लगाकर चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान शेरगढ़ क्षेत्र के शाही-बहेड़ी मार्ग पर लगे बैरियर को तोड़कर कैंटर चालक ने पुलिस कर्मियों को कुचलने का प्रयास किया। खुद को किसी तरह बचाकर पुलिस कर्मियों कैंटर को रोका और चालक को गिरफ्तार किया। गुरुवार को चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है।

शेरगढ़ थाने में तैनात दारोगा प्यारेलाल, कांस्टेबल कुंवरपाल व अखिलेश कुमार की ड्यूटी बुधवार को गांव नगरिया सोबरनी के समीप बैरियर पर लगी थी। शाही और बहेड़ी की ओर जाने वाले इस मार्ग पर अक्सर कई वाहन निकलते हैं। लेकिन इन दिनों लॉक डाउन के चलते वाहनों की संख्या कम है। बुधवार रात करीब 12 बजे अचानक एक कैंटर चालक शेरगढ़ की ओर से शाही की ओर कैंटर लेकर जा रहा था।

लाइट देख पुलिस कर्मियों ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह बैरियर तोड़कर निकल गया। पुलिस कर्मियों ने बताया कि किसी तरह खुद को बचाकर कैंटर का पीछा किया और उसे पकड़ लिया। कैंटर चालक ने पूछताछ में अपना नाम शेरगढ़ के वार्ड नंबर पांच निवासी अकील बताया। बताया कि कैंटर उसी का है वह उसे लेकर रामपुर जा रहा था। दारोगा प्यारेलाल की तहरीर पर थाना शेरगढ़ में लॉकडाउन तोड़ने, हत्या का प्रयास और सरकारी काम में बाधा डालने के मामले में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

 

Posted By: Ravi Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस