Move to Jagran APP

Lockdown : कैंटर चालक ने बैरियर ताेड़कर पुलिस कर्मियों को कुचलने का किया प्रयास, मचा हड़कंप Bareilly News

लॉक डाउन का अमल कराने के लिए शेरगढ़ पुलिस बैरियर लगाकर चेकिंग की जा रही थी। शाही-बहेड़ी मार्ग पर लगे बैरियर को तोड़कर कैंटर चालक ने पुलिस कर्मियों को कुचलने का प्रयास किया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 27 Mar 2020 09:42 AM (IST)Updated: Fri, 27 Mar 2020 01:20 PM (IST)
Lockdown : कैंटर चालक ने बैरियर ताेड़कर पुलिस कर्मियों को कुचलने का किया प्रयास, मचा हड़कंप Bareilly News

बरेली, जेएनएन । लॉक डाउन का अमल कराने के लिए शेरगढ़ पुलिस बैरियर लगाकर चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान शेरगढ़ क्षेत्र के शाही-बहेड़ी मार्ग पर लगे बैरियर को तोड़कर कैंटर चालक ने पुलिस कर्मियों को कुचलने का प्रयास किया। खुद को किसी तरह बचाकर पुलिस कर्मियों कैंटर को रोका और चालक को गिरफ्तार किया। गुरुवार को चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है।

loksabha election banner

शेरगढ़ थाने में तैनात दारोगा प्यारेलाल, कांस्टेबल कुंवरपाल व अखिलेश कुमार की ड्यूटी बुधवार को गांव नगरिया सोबरनी के समीप बैरियर पर लगी थी। शाही और बहेड़ी की ओर जाने वाले इस मार्ग पर अक्सर कई वाहन निकलते हैं। लेकिन इन दिनों लॉक डाउन के चलते वाहनों की संख्या कम है। बुधवार रात करीब 12 बजे अचानक एक कैंटर चालक शेरगढ़ की ओर से शाही की ओर कैंटर लेकर जा रहा था।

लाइट देख पुलिस कर्मियों ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह बैरियर तोड़कर निकल गया। पुलिस कर्मियों ने बताया कि किसी तरह खुद को बचाकर कैंटर का पीछा किया और उसे पकड़ लिया। कैंटर चालक ने पूछताछ में अपना नाम शेरगढ़ के वार्ड नंबर पांच निवासी अकील बताया। बताया कि कैंटर उसी का है वह उसे लेकर रामपुर जा रहा था। दारोगा प्यारेलाल की तहरीर पर थाना शेरगढ़ में लॉकडाउन तोड़ने, हत्या का प्रयास और सरकारी काम में बाधा डालने के मामले में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.