बरेली, जेएनएन : बारादरी क्षेत्र की चंद्रगुप्तपुरम कॉलोनी में बुधवार को बीटीसी की छात्र ने फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। कमरे से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है वह पढ़ाई को लेकर दबाव में थी।

बीटीसी की छात्र की बुधवार को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पढ़ाई को लेकर छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। चंद्रगुप्तपुरम कालोनी निवासी रनवीर रामपुर में खादी ग्रामोद्योग विभाग में अधिकारी है। उनकी बेटी शिल्पी (25) एमएससी करने के बाद अब बीटीसी की तैयारी कर रही थी। चर्चा है कि बीटीसी के पेपर शुरू होने वाले थे। पेपर को लेकर छात्र की तैयारी ठीक से नहीं हो पाई थी। वह काफी डिप्रेशन में आ गई थी। इसी को लेकर उसने बुधवार सुबह अपने घर में अपने कमरे में फंदा बनाकर खुदकशी कर ली। सुबह परिजन ने कमरे का दरवाजा न खुलने पर देखा तो होश उड़ गए।

परिजन ने नहीं कराया पोस्टमॉर्टम

काफी देर बाद घटना की खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। परिवार वाले शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे। बाद में पुलिस के समझाने पर शव उनके सुपुर्द किया तब पोस्टमॉर्टम हुआ। बारादरी इंस्पेक्टर राहुल सिंह ने बताया कि छात्र के कमरे से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें छात्र ने पढ़ाई की टेंशन के कारण आत्महत्या करने की बात लिखी है। सुसाइड नोट का परीक्षण कराया जाएगा। 

Posted By: Abhishek Pandey