Move to Jagran APP

Election 2024: हाथी की 'धीमी चाल' को रफ्तार देंगी मायावती, यूपी के इस जिले से चुनावी रैली की शुरुआत करेंगीं बीएसपी सुप्रीमो

UP Political News In Hindi पहले चरण के मतदान के लिए पीलीभीत में चुनावी रैली करने के लिए मायावती 15 अप्रैल को आएंगी। मायावती से पहले उनके उत्तराधिकारी आकाश आनंद बसपा कार्यकर्ताओं में जोश भर चुके हैं। बीएसपी सुप्रीमो इसी महीने बरेली में और रैलियां करेंगी। पीलीभीत-शाहजहांपुर लोकसभा में सोमवार को संयुक्त चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचेंगी।

By Peeyush Dubey Edited By: Abhishek Saxena Published: Sun, 14 Apr 2024 11:02 AM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 11:02 AM (IST)
UP Politics: मंडल में बीसलपुर से चुनावी बिगुल फूकेंगी मायावती

जागरण संवाददाता, बरेली। हाथी की धीमी चाल को तेजी देने के लिए बसपा की स्टार प्रचारक पार्टी प्रमुख मायावती तेज करने के लिए सोमवार को आएंगीं। बाबासाहब के जन्मदिन के अगले दिन 15 अप्रैल को पीलीभीत-शाहजहांपुर लोकसभा में प्रचार के लिए सामूहिक जनसभा करके पार्टी के प्रचार को धार देंगी। इसके बाद मंडल में उनकी दो जन सभाएं इसी महीने में और होंगीं।

loksabha election banner

19 अप्रैल को होना है मतदान

पीलीभीत लोकसभा में 19 अप्रैल को प्रथम चरण में मतदान होना है, जबकि शाहजहांपुर लोकसभा का चुनाव मई में होगा। इससे पहले पीलीभीत के बीसलपुर में मायावती की जनसभा आयोजित होगी। इसमें शाहजहांपुर, पीलीभीत जिलों के साथ ही बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र से भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ेंः Election 2024: दिलचस्प हुआ बदायूं का चुनाव, सपा-भाजपा के बाद अब मायावती ने इस पूर्व विधायक को बनाया प्रत्याशी!

यहां भी होंगी रैलियां

इस बारे में बसपा के मुख्य मंडल कोआर्डिनेटर ब्रह्मस्वरूप सागर का कहना है कि 29 अप्रैल को बदायूं और संभल लोकसभा सीट की सामुहिक सभा की जाएगी, जबकि बरेली और आंवला लोकसभा सीट की सामूहिक शहर के आसपास की जाएगी। इसकी तैयारियां तेजी से चल रही हैं।

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandir: कामदा एकादशी से ठाकुर बांकेबिहारी इस तरह देंगे दर्शन, सदियाें पुरानी है परंपरा

इससे पहले पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद ने बिशप मंडल इंटर कालेज में मंडल की सभी पांचों सीटों की सामूहिक सभा की थी। इसके बाद से बसपा कार्यकर्ता उत्साहित नजर आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.