Move to Jagran APP

अज‍ितेश को लेकर साक्षी के भाजपा विधायक पिता ने किया बड़ा खुलासा Bareilly News

वीर सावरकर नगर के रहने वाले अजितेश ने चार जुलाई को विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी से शादी की थी। इसके बाद से दोनों बरेली से बाहर हैं।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 12:28 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 09:42 PM (IST)
अज‍ितेश को लेकर साक्षी के भाजपा विधायक पिता ने किया बड़ा खुलासा Bareilly News
अज‍ितेश को लेकर साक्षी के भाजपा विधायक पिता ने किया बड़ा खुलासा Bareilly News

बरेली, जेएनएन : बरेली के बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने बेटी के पति को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि अजितेश ने उनकी बेटी साक्षी को प्रेमजाल में फंसाया है। अजितेश की पहले भी शादी हो चुकी है। उनसे साक्षी से पहली शादी की बात छुपाई है। 

loksabha election banner

तीन साल पहले की थी सगाई

बिथरी विधायक राजेश मिश्रा ने बताया कि अजितेश की अक्टूबर 2016 में सगाई हो चुकी है। सगाई में करीब सात लाख रुपये खर्च किये गए थे। दिसंबर में शादी होने वाली थी। विधायक का दावा है कि ज्यादा दहेज मांगने के चलते शादी तोड़ दी गई। परंतु तब रिश्ता टूटने पर अभि कहता था कि मां का देहांत होने के कारण उसका मन खराब हो गया। इस वजह से उसने रिश्ता तोड़ दिया। 

यह है पूरा मामला 

वीर सावरकर नगर के रहने वाले अजितेश ने चार जुलाई को विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी से शादी की थी। इसके बाद से दोनों बरेली से बाहर हैं। साक्षी ने खुद और अपने पति अभि व उसके परिवार को जान का खतरा बताते हुये दो वीडियो वायरल किये थे। इसके बाद यह मामला सुर्खियों में आ गया था। 

मीडिया सेल के सिपाही पर बैठी जांच

बरेली में मीडिया सेल में तैनात सिपाही प्रदीप रंगा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इसमें कहा है कि मिश्रा जी कहते थे कि सब एक हैं। अपने मसले हम बाद में निपटाते रहेंगे। पहले दूसरे धर्म के लोगों के साथ एक होकर लड़ो। मिश्रा जी की बेटी ने खुद दलित से शादी कर ली। अब मिश्रा जी कह रहे हैं कि पहले दलितों से निपटो। बाद में दूसरे धर्मवालों से निपटेंगे। यह पोस्ट वायरल होने के बाद एसएसपी ने सिपाही के खिलाफ जांच बिठा दी है। 

 

साक्षी के संमर्थन में आया बॉलीबुड 

बॉलीबुड ने भाजपा विधायक की बेटी का समर्थन किया है। बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीटर अकांउट पर साक्षी को लेकर दो ट्वीट किए हैं। साथ ही साक्षी का वीडियो भी पोस्ट किया है। इसमें अनुराग कश्यप ने साक्षी को सुरक्षा देने की मांग की है। गौरतलब है क‍ि गैंग ऑफ बासेपुर जैसी फ‍िल्म बनाने वाले अनुराग कश्यप बरेली में अपनी फिल्म मुक्काबाज का फ‍िल्मांकन कर चुके हैं। 

मालिनी अवस्थी ने ट्वीटर पर साक्षी के विरोध में पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि कोई किसी से भी प्रेम करे, विवाह करे, उसका स्वतंत्र निर्णय है, उसे आजादी है। किन्तु उसे अर्जित करने के लिए अपने जनक को लोक के सामने अपमानित करने की कवायद गलत है। जीवनसाथी चुनिए किन्तु पिता को इस तरह सर-ए-आम...। मालिनी अवस्थी ने इतना लिखकर पोस्ट को अधूरा छोड़ दिया। बताते चलें क‍ि साक्षी को लेकर उनके तमाम तरह के मीम्स तक बनाए जा रहे हैं। इसमे एक बड़ा युवा वर्ग ही साक्षी को ट्रोल कर रहा है। हालांक‍ि युवा वर्ग ने साक्षी की शादी का समर्थन किया है, सिर्फ उनके द्वारा पिता पर अारोप लगाने का विरोध हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर बढ़ रही तकरार
एक टीवी चैनल पर साक्षी और अजितेश का इंटरव्यू आने के बाद सोशल मीडिया पर तकरार बढ़ रही है। लोग साक्षी और अजितेश को भला-बुरा कह रहे हैं। यहां तक कि इन दोनों का पक्ष लेने वालों को भी निशाना बनाया जा रहा है। पिता की बेबसी और घर में बेटियां होने को लेकर साक्षी और अजितेश के फोटो पर गुस्सा निकाला जा रहा है। 

साक्षी-अजितेश पर करेंगे मानहानि: राणा 

विधायक की बेटी साक्षी की ओर से लगाए गए गंभीर आरोपों को लेकर राजीव राणा ने कहा कि मुझे घटना की जानकारी भी नहीं थी। अजितेश ने मेरे मोबाइल नंबर पर वीडियो भेजा। जिसमें मेरे द्वारा धमकी दिये जाने का आरोप था। मुझे उस दिन मामले की जानकारी हुई। उस वीडियो को मैंने विधायक जी को भेजा। इसके बाद उनके कार्यालय पर गया। मेरे ऊपर झूठा आरोप लगाकर मेरी छवि को बदनाम करने की कोशिश की गई है। मैं इस मामले में साक्षी और अजितेश पर मानहानि का केस करूंगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.