बरेली, जेएनएन। BJP Pichhda Morcha President Narendra Kashyap News : भारतीय जनता पार्टी में पिछड़ा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप गुरुवार को जिले में पहुंचे। शहर व आंवला में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद वह सर्किट हाउस में मीडिया से मुखातिब हुए। बसपा महासचिव सतीश मिश्रा ने हाल में एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को बसपा की नकल बताया था।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए नरेंद्र कश्यप ने कहा कि अगर बहुजन समाज पार्टी की नकल करते तो 47 से 325 नहीं बल्कि आठ या नौ सीटों पर होते। उन्होंने ओबीसी को नीट में आरक्षण, सांसदों को कैबिनेट में मंत्री और ओबीसी उद्यमियों को पहले 50 लाख की जगह अब 15 करोड़ तक लोन मिलने की बात कही। लखीमपुर खीरी प्रकरण में सरकार पर लग रहे आरोपों पर कहा कि सपा, बसपा या कांग्रेस होतीं तो अपने कार्यकर्ता को भी बचा ले जातीं, जो हमने बड़े नेता से जुड़ा मामला होने पर भी नहीं किया।

कोविड और वैश्विक समस्या से बढ़ी महंगाई 

पिछले एक साल में लगातार बढ़ रही पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों पर नरेंद्र उत्तम ने कहा कि वैश्विक आपदा के रूप में सामने आए कोरोना संक्रमण की वजह से देश के कल कारखाने और उद्म बंद हुए। सरकार पर इसका सीधा असर पड़ा। वहीं पेट्रोलियम उत्पादों की बढ़ी कीमत भी सीधे सरकार के नियंत्रण में नहीं हैं। इस वजह से महंगाई बढ़ी है। उन्होंने बैठक में पिछड़ा वर्ग से अधिकतम लोगों को जोड़ने की बात कही। 

Edited By: Ravi Mishra