Move to Jagran APP

भाजपा महामंत्री बोले-परिवार में बर्तन खटके, टूटा नहीं

भाजपा के प्रदेश महामंत्री और आइटी सेल के अध्यक्ष अनूप गुप्ता ने अपनी ही सरकार में बिथरी विधायक पर मुकदमे से जुड़े सवाल पर कहा कि परिवार बड़ा हुआ है, बर्तन खटकते रहते हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Sep 2018 07:21 PM (IST)Updated: Thu, 27 Sep 2018 02:13 AM (IST)
भाजपा महामंत्री बोले-परिवार में बर्तन खटके, टूटा नहीं

जागरण संवाददाता, बरेली : भाजपा के प्रदेश महामंत्री और आइटी सेल के अध्यक्ष अनूप गुप्ता ने अपनी ही सरकार में बिथरी विधायक पर मुकदमे से जुड़े सवाल पर कहा कि परिवार बड़ा हुआ है, बर्तन खटकते रहते हैं। इसका मतलब यह नहीं कि परिवार टूटा है। हालांकि बाद में बर्तन खटकने का जब उनसे मतलब पूछा गया तो वह बोले कि सब सत्ता और संगठन स्तर से सुलझा लिया जाएगा। बाद में बोले कि अगर विधायक पर मुकदमा दर्ज नहीं होता तो सत्ता के दुरुपयोग का सवाल उठता। सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता में उन्होंने ये बातें कही हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि घटनाक्रम की पूरी जानकारी नहीं है। इस मामले में मुख्यमंत्री से बात करेंगे। शासन से जांच कमेटी गठित है। संगठन स्तर से भी जांच की जा रही है। संगठन विधायक के साथ है। अगर मुझे जांच की जिम्मेदारी मिलती तो मैं दो दिन में जांच रिपोर्ट सौंप देता। मुकदमा प्रकरण में एसएसपी पर शासन से कार्रवाई को लेकर कहा कि अगर वह कानून व्यवस्था नहीं देख पाएंगे तो शासन विचार करेगा।

क्या राजनीति छोड़कर सफाई करें

स्वच्छता अभियान की सफलता गिनाने पर उनसे सवाल किया कि केवल एक दिन झाड़ू लगाने से सफाई हो जाएगी। जवाब दिया कि जागरूकता फैला रहे हैं। सफाई करना हमारा काम नहीं है। अभियान जन सहभागिता से चलेगा। सॉलिड वेस्ट प्लांट के सवाल पर कहा कि यह मुद्दा मुख्यमंत्री के समक्ष रखेंगे।

सामाजिक जिम्मेदारी के अभियान

प्रदेश महामंत्री ने कहा कि संगठन स्वच्छता, सर्जिकल स्ट्राइक, स्वास्थ्य कैंप, मतदाता पुनरीक्षण अभियान चला रहा है। हमारी कोशिश हर व्यक्ति को सरोकारों से जोड़ना है। मतदाता अभियान में कार्यकर्ताओं हर घर का वोट बनवाने की जिम्मेदारी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.