Move to Jagran APP

फिल्मी अंदाज में बाइक सवार बदमाशों ने दंपती से लूटे नकदी व जेवरात Bareilly News

दो बाइको पर सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने बाइक आगे लगाकर बाइक सवार दम्पति को रोक लिया। एक बदमाश ने तमंचा निकालकर दम्पति को गन पॉइंट पर लेकर नकदी व जेवरात लूट लिए।

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 10:44 AM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 10:44 AM (IST)
फिल्मी अंदाज में बाइक सवार बदमाशों ने दंपती से लूटे नकदी व जेवरात Bareilly News
फिल्मी अंदाज में बाइक सवार बदमाशों ने दंपती से लूटे नकदी व जेवरात Bareilly News

बरेली, जेएनएन। बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर में दवा लेकर जा रहे दम्पती को बाइक सवार हथियार बन्द बदमाशों ने लूट लिया। वारदात के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने गांव पहुंच कर परिजनों व पुलिस को मामले की जानकारी दी।

loksabha election banner

थाना शीशगढ़ क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर निवासी जाकिर अपनी पत्नी शायरा बी के साथ अपने दो बच्चे जैनव 4 वर्ष व गुलफाम 3 वर्ष को साथ लेकर रात्रि लगभग 9 बजे गुलफाम की बुखार की दवा लेकर बहेड़ी से अपने गाँव सुल्तानपुर बाइक से लौट रहा था। जैसे ही जाकिर सुल्तानपुर तिराहे के पास पहुँचा।

पीछे से दो बाइको पर सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने बाइक आगे लगाकर बाइक सवार दम्पति को रोक लिया। एक बदमाश ने तमंचा निकालकर दम्पति को गन पॉइंट पर लेकर एक मोबाइल, जेब में पर्स में रखे 35 सौ रुपये व महिला के कानों से सोने के कुण्डल लूट लिए। जिसके बाद जान से मारने की धमकी देकर गाँव से पूर्व की तरफ लिंक रोड पर भाग गए।

बदमाशों के जाने के बाद लुटे दंपती अपने गाँव पहुँचे और परिवार वालों के साथ ही ग्रामीणों को भी लूट की जानकारी दी। उसके वाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना चौकी मानपुर पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने अपनी तफ़तीश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी राजकुमार तिवारी ने बताया घटना स्थल बहेड़ी थाना क्षेत्र का है। बहेड़ी पुलिस जांच करेगी। जिसके साथ घटना हुई है वह युवक सुल्तानपुर का रहने वाला है। जो थाना शीशगढ़ में आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.