बरेली, जेएनएन। BDA Kaveri Enclave News : रामगंगा नगर आवासीय योजना में बनाई जा रही गेटबंद कालोनियों की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है। बीडीए ने गंगा, नर्मदा के बाद कावेरी गेटबंद कालोनी में लाटरी के माध्यम से प्लाटों की बिक्री की।

कावेरी इंक्लेव के लिए 26 जुलाई तक आवेदन मांगे गए थे। गंगा, नर्मदा गेटबंद कालोनी में प्लाट नहीं मिलने पर लोगों ने कावेरी कालोनी के लिए आवेदन किया था। इसमें करीब 488 लोगों ने आवेदन पत्र भरे। बीडीए सभागार में कराई गई लाटरी सिस्टम के तहत 187 भूखंडों की बिक्री की गई। उपाध्यक्ष जोगिंदर सिंह ने लाटरी के माध्यम से प्लाट पाने वालों को आवंटन पत्र बांटे। इन प्लाटों की बिक्री से प्राधिकरण को करीब 80 करोड़ रुपये की आय प्राप्त हुई।

बीडीए उपाध्यक्ष ने बताया कि लोगों के उत्साह को देखते हुए प्राधिकरण अगस्त में रामगंगा नगर आवासीय योजना में अलकनंदा इंक्लेव लांच कर रहा है। यह कालोनी भी गेटबंद होगी। जल्द इसके पंजीकरण शुरू कर दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि जिन लोगों को पूर्व की कालोनियों में भूखंड नहीं मिल पाया है, वह पुराने पंजीकरण से ही अवसर पा सकेंगे। उन्हें सिर्फ एक पत्र प्राधिकरण में देना होगा।

 

Edited By: Ravi Mishra