Move to Jagran APP

Bareilly University : बरेली में फ्लाइंग स्काट ने फड़वाया लॉ छात्रा की समीज का टुकड़ा, किया यूएफएम में बुक

Bareilly College Law Semester Exam News बरेली कॉलेज की छात्रा के पास से निकली नकल देख सभी शिक्षक हैरान रह गए।जिसके बाद फ्लाइंग स्काॅट ने छात्रा के खिलाफ यूएफएम की कार्रवाई की।इसके साथ ही अन्य छात्रों को भी नकल में बुक किया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 04:53 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 04:53 PM (IST)
Bareilly University : बरेली में फ्लाइंग स्काट ने फड़वाया लॉ छात्रा की समीज का टुकड़ा, किया यूएफएम में बुक
Bareilly University : बरेली में फ्लाइंग स्काट ने फड़वाया लॉ छात्रा की समीज का टुकड़ा, किया यूएफएम में बुक

बरेली, जेएनएन। Bareilly College Law Semester Exam News: बरेली में फ्लाइंग स्कॉट की टीम ने लॉ छात्रा की समीज का टुकड़ा फड़वाकर उसे नकल में बुक कर दिया है।छात्रा के खिलाफ यूएफएम की कार्रवाई फ्लाइंग स्कॉट ने नकल करते हुए पकड़े जाने पर की। फ्लाइंग स्कॉट की टीम ने आधा दर्जन छात्र छात्राओं को पकड़ा।जिनके खिलाफ यूएफएम की कार्रवाई करते हुए उनकी रिपोर्ट विश्वविद्यालय को भेज दी है।गौरतलब है कि नकल विहीन परीक्षा संपन्न कराने को लेकर फ्लाइंग स्कॉट की टीम बराबर छापे मारी कर रही है।इसके साथ ही नकलची छात्राें के खिलाफ कार्रवाई भी कर रही है।

loksabha election banner

बरेली कालेज की छात्रा पर हुआ शक

बरेली कॉलेज में एलएलबी की विषम सेमेस्टर की परीक्षाएं चल रही है।सुबह की पाली में छात्र छात्राएं परीक्षा दे रहे थे।तभी महाविद्यालय की इंटरनल फ्लाइंट स्कॉट चेकिंग करने पहुंची।फ्लाइंग स्काट के पहुंचते ही नकलची छात्र अलर्ट हो गए।इधर सर्च कर रही फ्लाइंग स्काट ने कुछ छात्र छात्राओं को नकल करते पकड़ लिया।इस दौरान फ्लाइंग स्कॉट को पेपर दे रही एक छात्रा की गतिविधियों से नकल करने का शक हुआ।जिस पर फ्लाइंग स्कॉट ने छात्रा की तलाशी लेने के लिए महिला शिक्षक को बुलवाया।

देखकर हैरान रह गए शिक्षक, की कार्रवाई

स्काॅट के बुलाने पर कक्ष में पहुंची महिला शिक्षक से फ्लाइंग स्कॉट ने छात्रा की तलाशी लेने को कहा।जब महिला शिक्षक ने तलाशी ली तो देख के सभी दंग रह गए।दरअसल लॉ की छात्रा अपनी समीज में नकल लिखकर लाई थी।नकल मिलते ही फ्लाइंग स्काट की टीम ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। उन्होंने महिला शिक्षक से छात्रा की समीज का नकल लिखा हुआ हिस्सा कटवा लिया।जिसके बाद उसे कॉपी के साथ समाहित करते हुए छात्रा के खिलाफ यूएफएम की कार्रवाई की और रिपोर्ट बनाकर विवि को भेज दी। गौरतलब है कि आज से लॉ की सेमेस्टर परीक्षा खत्म हो गई है।सेमेस्टर परीक्षा के दौरान फ्लाइंग् स्कॉट ने कई नकलचियों के खिलाफ कार्रवाई की है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.