Move to Jagran APP

Bareilly Top News : पढ़‍िए, बरेली मंडल की आज की वाे प्रमुख खबरें, जो दिन भर रहीं सुर्खियों में

Bareilly Top News सावधान बरेली के 21 स्थानाें पर रेड लाइट जंप करते ही कटेगा चालान लगे है हाइटेक कैमरे बरेली लाठी-डंडे देख लाैटी चाेरी पकड़ने गई बिजली विभाग की टीम 15 पर दर्ज कराई एफआई आर।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 05:20 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 05:20 PM (IST)
Bareilly Top News : पढ़‍िए, बरेली मंडल की आज की वाे प्रमुख खबरें, जो दिन भर रहीं सुर्खियों में
Bareilly Top News : पढ़‍िए, बरेली मंडल की आज की वाे प्रमुख खबरें, जो दिन भर रहीं सुर्खियों में

बरेली, जेएनएन। Bareilly Top News :  

loksabha election banner

सावधान बरेली के 21 स्थानाें पर रेड लाइट जंप करते ही कटेगा चालान, लगे है हाइटेक कैमरे

स्मार्ट सिटी में यातायात नियमों को तोड़ना भारी पड़ सकता है। इसके लिए शहर के प्रमुख चौराहों के संग 21 स्थानों पर विशेष प्रकार के आटोमैटिक नंबर प्लेट रीडर लगा दिया है। जो रेड लाइट जंप करने वाले वाहनों का नंबर स्वत: कैप्चर कर यातायात विभाग को भेज देगा। इसके लिए सभी स्थानों पर हाइटेक कैमरे लगाए जा चुके हैं।स्मार्ट सिटी प्राेजेक्ट के तहत शहर के 21 स्थानों पर ट्रैफिक सिस्टम लगाया गया है। कुछ स्थानों पर अब भी काम चल रहा है। लेकिन इन स्थानों पर कैमरे लगाने का काम पूरा कर लिया गया है। अब यहां से यातायात नियमों को तोड़ना आसान नहीं होगा। अगर कोई भी वाहन स्टाप लाइन पार करेगा तो उस वाहन के नंबर स्वत: कैमरे में कैद हो जाएंगे।

बरेली लाठी-डंडे देख लाैटी चाेरी पकड़ने गई बिजली विभाग की टीम, 15 पर दर्ज कराई एफआई आर

गर्मी बढ़ने के साथ हो रही बिजली कटौती से लोगों का पारा भी हाई होने लगा है। ऐसे में अब बिजली चोरी पकड़ने को जाने वाली टीमों का भी विरोध होना शुरू हो गया है। सोमवार सुबह किला क्षेत्र के घेर शेख मिट्ठू में छापामारी करने गई टीम को लोगों ने लाठी-डंडों समेत घेर लिया। भीड़ हमलावर हुई तो टीम ने आक्रोशित लोगों को समझाकर वहां से निकलने में ही भलाई समझी।लाइन लास कम करने के लिए विद्युत नगरीय वितरण खंड द्वितीय के अधिशासी अभियंता मुकेश कुमार के नेतृत्व में एसडीओ जसीम अख्तर और किला अवर अभियंता सुनील पटेल आदि कर्मचारियों की टीम ने किला क्षेत्र में सोमवार सुबह चार बजे छापामारी की। टीम के सदस्यों ने लाल मस्जिद, कुबड़ी पाकड़, घेर शेख मिट्ठू आदि स्थानों पर 13 बिजली चोर पकड़े, जो बिना कनेक्शन के बिजली प्रयोग कर रहे थे।

आठ घंटे बिजली नहीं आई तो बिगड़ी लाेगाें की हालत, पढ़िए लोकल फॉल्ट और ट्रिपिंग की कहानी

गर्मी बढ़ने के साथ ही बिजली की खपत भी बढ़ गई है। इससे लोकल फाल्ट और ट्रिपिंग की वजह से आम जन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सोमवार को सुबह करीब पांच बजे किला क्षेत्र के सिद्धार्थनगर में रखा ट्रांसफार्मर फुंक गया। इससे क्षेत्रीय लोगों को करीब आठ घंटे तक बिजली आपूर्ति बहाल नहीं की जा सकी।सिद्धार्थनगर में ट्रांसफार्मर फुंकने की शिकायत पर पहुंचे बिजली कर्मी सुबह नौ बजे तक उसे सही करने में जुटे रहे लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। इसके बाद ट्रांसफार्मर को बदलने की प्रक्रिया शुरू की गई। हालांकि, दोपहर 12 बजे के बाद ट्रांसफार्मर बदला जा सका, तब बिजली आपूर्ति बहाल की जा सकी। इससे वहां के लोगों को पानी की किल्लत का भी सामना करना पड़ा। आक्रोशित उपभोक्ताओं ने विद्युत सब स्टेशन पर काल करके जानकारी करनी चाही तो अधिकांश लोगों के काल अटेंड नहीं हुए।

प्रेमी की शादी पर नाराज चार बच्चों की मां ने किया हंगामा, आतंकित हुई नई पत्नी

शाहजहांपुर में प्रेमी की शादी होने के बाद घर पहुंची चार बच्चों की मां का हंगामा देख नई दुल्हन आतंकित हो गई।विवाहित प्रेमिका ने जहां नई दुल्हन का हाथ पकड़ कर उसे घर से बाहर निकालने का प्रयास किया।वहीं दोनों के साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट पर उतारू हो गई।जिसके बाद वर पक्ष के परिजनों ने मामले में विवाहित युवती के खिलाफ पुलिस में तहरीर दे दी है।पुलिस ने उसे बरेली जाने की सलाह दी है।

बरेली पुलिस का सट्टा कनेक्शन, महकमे में बड़ी चर्चित है फरमाइश पूरी करने वाली भाभी

तस्करों से गहरी दोस्ती निभाने वाली बरेली पुलिस का सट्टा कनेक्शन भी पहले अफसरों के सामने आ चुका है।इसी कनेक्शन के चलते बरेली पुलिस में फरमाइश पूरी करने वाली भाभी काफी चर्चित रही है।जिनसे पुलिस की नजदीकियां सामने आ चुकी है।खासतौर भाभी को लेकर बरेली क्राइम ब्रांच तो काफी सुर्खियों में रही।अब आप के जेहन में ये सवाल कौंध रहा होगा कि आखिर पुलिस महकमे में चर्चित ये भाभी कौन है ? जो फरमाइश पूरी करती थी? आइए हम बताते है आपको फरमाईश पूरी करने वाली भाभी के बारे में।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.