Move to Jagran APP

बरेली एसएसपी ने सामुहिक दुष्कर्म के आरोपितों पर घोषित किया 25 हजार का इनाम, अनुसूचित जाति की छात्रा के साथ हुई थी दुष्कर्म की वारदात

इज्जतनगर थाना क्षेत्र के भगवानपुर धीमरी गांव में 31 मई को हुई दुष्कर्म की वारदात में पुलिस अब तक चार आरोपितों को ही गिरफ्तार कर सकी है। इस मामले में मुख्य आरोपित नरेश और उसका साथ धर्मेंद्र फरार है। एसएसपी ने दाेनाें पर 20-20 हजार का इनाम घोषित किया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 06:29 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 06:29 PM (IST)
बरेली एसएसपी ने सामुहिक दुष्कर्म के आरोपितों पर घोषित किया 25 हजार का इनाम, अनुसूचित जाति की छात्रा के साथ हुई थी दुष्कर्म की वारदात
बरेली एसएसपी ने सामुहिक दुष्कर्म के आरोपितों पर घोषित किया 25 हजार का इनाम

रेली, जेएनएन। इज्जतनगर थाना क्षेत्र के भगवानपुर धीमरी गांव में 31 मई को हुई दुष्कर्म की वारदात में पुलिस अब तक चार आरोपितों को ही गिरफ्तार कर सकी है। इस मामले में अब तक मुख्य आरोपित नरेश और उसका साथ धर्मेंद्र फरार है। इन दोनों पर एसएसपी ने बुधवार को 20-20 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। दावा है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

बारादरी क्षेत्र की रहने वाली 12वीं पास एक छात्रा 31 मई को अपने दो दोस्तों के साथ स्कूटी से घूमते हुए इज्जतनगर थाना क्षेत्र के गांव भगवानपुर धीमरी पहुंच गई। वहां पर उसी गांव के छह युवकों ने उन्हें रोक लिया और पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद छात्रा का एक दोस्त किसी तरह वहां से भाग आया, जबकि दूसरे दोस्त और छात्रा को आरोपित युवक नहर से पार कर दूसरी ओर गन्ने के खेत में ले गए।

जहां उन्होंने छात्रा के दोस्त को पीटकर कर अधमरा कर दिया, वहीं छात्रा के साथ सभी छह आरोपित युवकों ने दुष्कर्म किया। थाना इज्जतनगर में छात्रा की तहरीर पर धर्मेंद्र पटेल, अनुज पटेल, विशाल पटेल, अमित पटेल, नरेश पटेल, नीरज पटेल के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, एससी एसटी एक्ट, मारपीट व धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने अगले ही दिन आरोपित विशाल व अनुज को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया।

इसके अगले दिन जांच में पता चला कि नीरज नहीं बल्कि विकास नाम का युवक था। पुलिस ने विकाश और अमित को भी पकड़ कर जेल भेज दिया। अब मुख्य आरोपित नरेश पटेल और धर्मेंद्र ही पकड़ से दूर हैं। दोनों फरार आरोपितों पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने 20-20 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया।

वर्जन

सामूहिक दुष्कर्म के दोनों फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगी हुई हैं। उन दोनों पर 20-20 हजार रुपये के इनाम की भी घोषणा की है। जल्द ही आरोपित पकड़ लिए जाएंगे। - रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.