Move to Jagran APP

Bareilly News : सपा के राष्ट्रीय सम्मेलन में विधायकों को मिला बोलने का मौका, साफ हुई बरेली की तस्वीर

Samajwadi Party National Conference News लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में हो रहे समाजवादी पार्टी के सम्मेलन पर हर किसी की निगाहें थीं। प्रदेश नेतृत्व को लेकर कुछ ही समय में तस्वीर साफ हो गई। नरेश उत्तम पटेल पर एक बार फिर से भरोसा जताया गया।

By JagranEdited By: Ravi MishraPublished: Thu, 29 Sep 2022 09:50 AM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 09:50 AM (IST)
Bareilly News : सपा के राष्ट्रीय सम्मेलन में विधायकों को मिला बोलने का मौका, साफ हुई बरेली की तस्वीर
Bareilly News : सपा के राष्ट्रीय सम्मेलन में विधायकों को मिला बोलने का मौका, साफ हुई बरेली की तस्वीर

बरेली, जागरण संवाददाता। Samajwadi Party National Conference News : लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में हो रहे समाजवादी पार्टी के सम्मेलन पर हर किसी की निगाहें थीं। प्रदेश नेतृत्व को लेकर कुछ ही समय में तस्वीर साफ हो गई। नरेश उत्तम पटेल पर एक बार फिर से भरोसा जताया गया। राष्ट्रीय नेतृत्व का नाम भी पहले से ही तय माना जा रहा है। ऐसे में प्रदेश नेतृत्व में जस की तस व्यवस्था के बाद बरेली के स्थानीय समीकरण की तस्वीर साफ हो गई।

loksabha election banner

नए प्रयोग की बजाय बरेली में पुराने समीकरण पर चलेगी सपा

अंदरखाने में चर्चा है कि नए प्रयोग की बजाय सपा जिले में सपा पुराने समीकरण के साथ ही चलेगी।नगर की कमान मुस्लिम के ही हाथ होने की प्रबल संभावना हैं। दो दिवसीय सम्मेलन को लेकर बुधवार को बड़ी संख्या में जिले में सपाई लखनऊ पहुंचे।

विधायकों को बाेलने का मिला मौका, नहीं आया शहजिल का नंबर

सम्मेलन में विधायकों को बोलने का भी मौका मिला, हालांकि बहेड़ी विधायक अताउर रहमान व भोजीपुरा विधायक शहजिल इस्लाम को मौका नहीं मिला। उनका नंबर नहीं आया। शाम से जिले के संगठन को लेकर चर्चाएं तेज हो गईं।

पार्टी के अंदरखाने में चर्चा है कि जिले में समाजवादी नेतृत्व नए प्रयोग करेगा, इसकी संभावना बेहद ही कम है। जिले स्तर पर हिंदू व महानगर स्तर पर मुस्लिम प्रयोग ही जारी रहेगा। चेहरे की स्थिति को लेकर हर कोई असमंजस की स्थिति में है।

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.