Move to Jagran APP

बरेली में भाजपा को वाेट देने पर चढ़ा पति का पारा, पत्नी को घर से बाहर कर दे डाली धमकी

Bareilly News बरेली के बारादरी क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को उसके पति ने सिर्फ इस बात पर घर से निकाल दिया कि उसने भाजपा को वोट दे दिया जबकि पति ने सपा को वोट देने को कहा था।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 21 Mar 2022 07:57 AM (IST)Updated: Mon, 21 Mar 2022 10:39 AM (IST)
बरेली में भाजपा को वाेट देने पर चढ़ा पति का पारा, पत्नी को घर से बाहर कर दे डाली धमकी

बरेली, जेएनएन। Bareilly News : बरेली के बारादरी क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को उसके पति ने सिर्फ इस बात पर घर से निकाल दिया कि उसने भाजपा को वोट दे दिया, जबकि पति ने सपा को वोट देने को कहा था। महिला ने मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी से मिलकर न्याय दिलाने की मांग की है। उसने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने को बारादरी थाने में तहरीर दी है।

loksabha election banner

मामला एजाज नगर गौटिया निवासी एक महिला से जुड़ा हुआ है। पुलिस को दी तहरीर में महिला ने कहा है कि उसकी शादी जनवरी 2021 को एजाज नगर गौटिया निवासी तस्लीम अंसारी से हुई थी। दोनों मुहल्ले में किराए के मकान में हंसी-खुशी रह रहे थे। बताया कि पति के मामू समाजवादी पार्टी के सदस्य हैं। उन्होंने 12 फरवरी को घर आकर कहा था कि समाजवादी पार्टी को ही वोट देना। इसके बाद 11 मार्च को मामू तैयब अंसारी व देवर आरिफ अंसारी घर पर आए। उन्होंने पूछा कि किसे वोट दिया।

तब बताया कि भाजपा को वोट दिया है, क्योंकि भाजपा सरकार ने तीन तलाक पर कानून बनाया और हम गरीबों को मुफ्त में राशन दे रही है। इस बात पर मामू ने मेरे पति से कहा कि इसे घर से निकाल दो। उनके कहने पर मेरा पति तीन तलाक देने को राजी हो गया। सभी लोगों ने एक राय होकर मुझे शाम साढ़े सात बजे घर से निकाल दिया। तीन तलाक देने की धमकी भी दी। इसके साथ ही किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। महिला ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.