Move to Jagran APP

Bareilly News : बरेली में झूठा निकला नाबालिग के अपहरण का मामला, पड़ोसन के साथ भागा छात्र

Love Story बरेली में पड़ोसन पर नाबालिग छात्र के अपहरण का मामला झूठा निकला। छात्र प्रेम प्रसंग में पड़ोसन के साथ भाग गया।दोनो की लोकेशन राजस्थान मिली हैं।जिनकी तलाश पुलिस टीमें कर रही हैं। जिसे नौवीं का छात्र बताकर नाबालिग बताया जा रहा था

By JagranEdited By: Ravi MishraPublished: Fri, 30 Sep 2022 07:59 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 07:59 AM (IST)
Bareilly News : बरेली में झूठा निकला नाबालिग के अपहरण का मामला, पड़ोसन के साथ भागा छात्र
Bareilly News : बरेली में झूठा निकला नाबालिग के अपहरण का मामला, पड़ोसन के साथ भागा छात्र

बरेली, जागरण संवाददाता। Love Story : बरेली में पड़ोसन पर नाबालिग छात्र के अपहरण का मामला झूठा निकला।छात्र प्रेम प्रसंग में पड़ोसन के साथ भाग गया।दोनो की लोकेशन राजस्थान मिली हैं।जिनकी तलाश पुलिस टीमें कर रही हैं।

loksabha election banner

पड़ोसन पर नाबालिग के अपहरण मामले में नया मोड़ आ गया। दोनो के बीच प्रेम-प्रसंग चलने की बात सामने आई है।जिसके चलते पडोसन छात्र को अपने साथ ले गई है।पुलिस को दोनों की लोकेशन भी राजस्थान में मिली है। इसके अलावा जिसे नौवीं का छात्र बताकर नाबालिग बताया जा रहा था वह बालिग निकला।

बुधवार को बिथरी चैनपुर थाने में विधवा ने बेटे के अपहरण की प्राथमिकी लिखाई थी। आरोप लगाया था कि 26 सितंबर को पडोसन बेटे को अपने साथ ले गई। बाजार जाने की बात कहकर महिला उसे साथ ले गई, फिर लौटकर नहीं आई। दोनों के मोबाइल फोन भी बंद हो गए।

आरोप लगाया कि पिता की मौत के बाद सारी संपत्ति बेटे के नाम है। ऐसे में षड़यंत्र के तहत महिला उसे साथ ले गई है। बेटे के साथ अनहोनी की आशंका जताई। इंस्पेक्टर बिथरी चैनपुर शितांशु शर्मा ने बताया कि दोनों की लोकेशन राजस्थान में मिली है। छात्र बालिग है। दोनों में प्रेम-प्रसंग की बात सामने आई है। दोनों की तलाश के लिए टीम लगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.