Move to Jagran APP

Bareilly Murder News : बरेली के बानखाने में पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या, फैली सनसनी

Murder in Bareilly यूपी के बरेली में आपसी विवाद के चलते पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी।वारदात को अंजाम देने के बाद जहां आरोपित पति विकास कश्यप मौके से भाग गया। पुलिस को मृतका निशी कश्यप का शव लहुलुहान हालत में पड़ा मिला।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 02:01 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 02:01 PM (IST)
Bareilly Murder News : बरेली के बानखाने में पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या, फैली सनसनी
Bareilly Murder News : बरेली के बानखाने में पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या, फैली सनसनी

बरेली, जेएनएन। Murder in Bareilly : यूपी के बरेली में आपसी विवाद के चलते पति के बेरहमी से पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद जहां आरोपित मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस को पत्नी का शव लहुलुहान हालत में पड़ा मिला है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल तो घटना के पीछे आपसी विवाद बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस मामले में परिजनों से पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

चाकू से किया हमला, उतारा मौत के घाट

वारदात कोहरापीर क्षेत्र की है। जहां आरोपित विकास कश्यप अपनी पत्नी निशी कश्यप के साथ रहता था। जानकारी के मुताबिक विकास का निशी से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। परिजनों का आरोप है कि विकास ने आपसी विवाद के चलते निशी की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया। इधर हत्या की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस को खून से लथपथ हालत में निशी का शव पड़ा मिला। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने शुरू की पूछताछ, फैली सनसनी

मामले में पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।जहां पुलिस को जमीन पर खून पड़ा मिला। इसके साथ ही पुलिस ने मामलेे में परिजनों सहित अन्य लोगों से जानकारी लेने का प्रयास किया। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपित की भी तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद से क्षेत्रीय लाेगाें में भी दहशत का माहाैल है। 

हत्या के मामले में भटक रहा पिता, नहीं दर्ज हाे रही रिपाेर्ट 

शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के उड़ेला गिरधारपुर गांव निवासी मूले सिंह ने आइजी को शिकायती पत्र भेजा है। जिसमे उन्होंने बताया कि बेटे अरुण कुमार सिंह की शादी तीन साल पहले हरदोई जिले के पचदेवरा थाना क्षेत्र के बिलसर गांव में हुई थी। उन्होंने बताया की शादी के बाद से ही उसकी पत्नी बेटे से विवाद करने लगी।

13 मई को बेटे को उसकी ससुराल वालों ने अपने घर बुला लिया। जहां संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई। मूले सिंह ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी मिले। मामले की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.