Move to Jagran APP

Bareilly Crime News : बरेली में अवैध रूप से बनाए जा रहे थेे हथियार, पुलिस ने छापा मारकर एक युवक को किया गिरफ्तार

Bareilly Crime News बरेली में हरहरपुर गांव के जंगल में अवैध रूप से तमंचा बनाने का कारखाना चल रहा था।पुलिस को इसकी भनक लगी तो टीम ने वहां छापा मारकर एक युवक को गिरफ्तार किया है।साथ ही मौके से हथिार बनाने के उपकरण और तमंचे जब्त किए हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 15 Jun 2021 03:44 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jun 2021 03:44 PM (IST)
Bareilly Crime News : बरेली में अवैध रूप से बनाए जा रहे थेे हथियार, पुलिस ने छापा मारकर एक युवक को किया गिरफ्तार
मौके से 315 बोर तीन तमंचा व कई आधे बने, फुकनी, निहाई,हथोड़ा, नाल समेत उपकरण बरामद किए हैं।

बरेली, जेएनएन।Bareilly Crime News : बरेली में हरहरपुर गांव के जंगल में अवैध रूप से तमंचा बनाने का कारखाना चल रहा था।पुलिस को इसकी भनक लगी तो टीम ने वहां छापा मारकर एक युवक को गिरफ्तार किया है।साथ ही मौके से हथिार बनाने के उपकरण और बने व अधबने तमंचे जब्त किए हैं। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha election banner

प्रभारी निरीक्षक हाफिज गंज अवनीश कुमार को सूचना मिली कि हरहरपुर गांव के जंगल में एक युवक अवैध कारखाना तमंचा बनाने का काम हो रहा है।सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक राजीव कुमार सिंह, सुमित कुमार, अभिषेक, अंकित पवार व सुधीर कुमार ग्राहक बनकर फटे कपड़ों में पहुंच गए। और मोलभाव करने लगे तभी पुलिस टीम ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।पकड़े गए युवक ने अपना नाम रमेश चंद पुत्र द्वारका प्रसाद गांव हरहर पुर मटकली थाना हाफिजगंज बताया। जिसके कब्जे से 315 बोर तीन तमंचा व कई आधे बने, फुकनी, निहाई,हथोड़ा, नाल समेत उपकरण बरामद किए हैं।काफी दिनों से अवैध तमंचा बनाकर सप्लाई करता था। सोमवार को आरोपित को जेल भेज दिया गया।

रंजिश में फायरिंग करने के मामले में छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज : इज्जतनगर के जीवन सहाय में रविवार रात वलीमा पार्टी में रविवार को हुई रंजिशन फायरिंग में छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। गुलाम मुस्तफा की तहरीर पर पुलिस ने परतापुर जीवन सहाय निवासी अख्तर रजा, अफरोज, मोनिश, जावेद उर्फ नन्हा, अरशद व जफर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। बता कि असलम के बेटे शाहरुख की शादी को लेकर वलीमा पार्टी रखी गई थी। पार्टी में परतापुर चौधरी के रहने वाले मुस्तफा, अरशद व उसका भाई अफरोज की भी दावत थी। अरशद की मुस्तफा से पुरानी रंजिश थी। रंजिश के चलते एक बार फिर विवाद। आरोप है कि विवाद बढ़ने पर अरशद ने तमंचा निकला लिया और तीन राउंड फायरिंग की। इससे गोली के छर्रे मुस्तफा के पैर में लग गया जिससे वह घायल हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.