बरेली, जेएनएन। Kidnapping in Bareilly : बारादरी में आरसी इंक्लेव में रहने वाले मर्चेंट नेवी के मोटरमैन अंचल प्रकाश का 13 वर्षीय बेटा वरदान शर्मा उर्फ वंश रविवार देर शाम अचानक लापता हो गया। वरदान राधा माधव पब्लिक स्कूल में सातवीं का छात्र हैं। बारादरी पुलिस ने देर रात अपहरण की एफआइआर दर्ज की है। छात्र के गायब होने से पहले अंचल प्रकाश के घर के पास बाइक सवार युवक देखे जाने के बाद पुलिस देर रात तक सीसी कैमरों में उसकी तलाश करती रही।

अंचल प्रकाश ने पुलिस को बताया कि रविवार शाम करीब सवा सात बजे घर से निकला था। इससे पहले उसने किसी से बात नहीं की थी। कालोनी के सीसी कैमरों में वह शाम के 7.18 बजे घर से बाहर जाते हुए दिख रहा है। वरदान के काफी देर तक वापस नहीं आने के बाद ढूंढा गया। लेकिन कोई कुछ नहीं बता सका। स्वजन बारादरी थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस को वरदान के गायब होने की सूचना दी। पीड़ित पिता के मुताबिक वरदान के पास एक मोबाइल रहता है। जिसकी आखिरी लोकेशन फतेहगंज पूर्वी के पास रविवार रात दस बजे मिली थी। उसके बाद फोन बंद हो गया।

वरदान को फ्री फायर गेम था पसंद

पिता के मुताबिक वरदान फ्री फायर गेम को खेलता दिखता था। उन्हें अंदेशा है कि अनजान लोगों के फोन भी उसके मोबाइल पर आते रहे हैं, लेकिन उन्हें वह स्वजनों से छिपा जाया करता था। उन्होंने बताया कि वरदान के घर से बाहर निकलने से पहले एक बाइक पर युवक देखा गया था। उन्हें उस बाइक सवार युवक पर भी शक है। पुलिस सीसी कैमरों की फुटेज के जरिये बाइक सवार की पहचान करने में जुटी है।

परिवार देर शाम थाने आया था। हमनें एफआइआर दर्ज करने के साथ छात्र की तलाश शुरू की है। - नीरज मलिक, प्रभारी निरीक्षक, बारादरी थाना

Edited By: Ravi Mishra