Move to Jagran APP

Bareilly Crime : बरेली में सामाजिक संस्था की अध्यक्ष का अश्लील वीडियो बनाकर लाखों ठगे, मामला दर्ज Bareilly News

बरेली में एक सामाजिक संस्था की अध्यक्ष को शादी का झांसा देकर पहले संबंध बनाए। इसके बाद उसका वीडियो भी बनाया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 10:00 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 10:00 PM (IST)
Bareilly Crime : बरेली में सामाजिक संस्था की अध्यक्ष का अश्लील वीडियो बनाकर लाखों ठगे, मामला दर्ज Bareilly News
Bareilly Crime : बरेली में सामाजिक संस्था की अध्यक्ष का अश्लील वीडियो बनाकर लाखों ठगे, मामला दर्ज Bareilly News

बरेली, जेएनएन । बरेली में एक सामाजिक संस्था की अध्यक्ष को शादी का झांसा देकर पहले संबंध बनाए। इसके बाद उसका वीडियो भी बनाया। जिसके बाद वीडियों वायरल करने की धमकी देते हुए उससे लाखों रुपए ठगे। जब पीडिता ने इसका विरोध किया तो उसका वीडियो वायरल कर दिया। घटना सीबीगंज की है। पीडिता की शिकायत के बाद डीआइजी के आदेश पर सीबीगंज थाने में दुष्कर्म, आइटी एक्ट, रंगदारी व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

शादी का झांसा देकर बनाया वीडियाे

थाना सीबीगंज क्षेत्र की रहने वाले एक युवती सामाजिक संगठन की अध्यक्ष हैैं। कुछ समय पहले थाना क्षेत्र में रहने वाला एक युवक भी संस्था में शामिल हो गया। आरोप है कि युवक ने संस्था की अध्यक्ष को शादी करने का झांसा देकर अपने जाल में फंसाया। इसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। युवक ने इसका एक वीडियो भी बना लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देते हुए युवती से पांच लाख रुपये की मांग की। इस दौरान युवती ने कुछ रुपये दिए भी लेकिन युवक आए दिन और रुपयों की डिमांड करने लगा।

सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो

युवती ने जब असमर्थता जताई तो युवक ने एक वीडियो भी वायरल कर दिया। युवती ने डीआइजी राजेश पांडेय से मुलाकात कर पूरी जानकारी दी। उनके आदेश के बाद थाना सीबीगंज पुलिस ने सीबीगंज निवासी युवक रियाज के खिलाफ दुष्कर्म, आइटी एक्ट, रंगदारी, धमकी देने आदि गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस संबंध में इंस्पेक्टर सीबीगंज बच्चू ङ्क्षसह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच कर जल्द ही आरोपित गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.