बरेली, जेएनएन। Bareilly Coronavirus Cases Update : कोरोना के मरीजों में इधर कुछ कमी देखने को मिल रही है। रविवार को लैब से आई रिपोर्टो में 641 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही रविवार को अवकाश का दिन होने के कारण सैंपलों की संख्या भी कम रही है। वही कई लोगों का होम आइसोलेशन रविवार को पूरा हुआ है।

सीएमओ डॉ. सुधीर कुमार गर्ग के अनुसार आरटीपीसीआर जांच के लिए जरूरी सामान मंगाया जा चुका है। इसके बाद तेजी से पिछले लंबित सैंपलों की जांच की जा रही है। रविवार को 4774 संदिग्ध मरीजों की जांच की रिपोर्ट आई। इसमें 641 लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है। इसके अलावा रविवार को 1598 संदिग्ध मरीजों के सैंपल जांच के एकत्र किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि सोमवार से जांच की प्रक्रिया तेज कर दी जाएगी। एंटीजन टेस्ट की संख्या भी बढ़ाई जाएगी।आरटीपीसीआर जांच की रिपोर्ट भी तीन दिन में उपलब्ध करा दी जाएगी। इसके लिए तैयारी पूरी कर ली गई है। उन्होंने बताया कि रविवार को एक हजार से अधिक मरीजों का होम आइसोलेशन पूरा हुआ है। लोग तेजी से इस बीमारी की गिरफ्त से बाहर आ रहे हैं।

तीन मरीजों ने अस्पतालों में दम तोड़ा

बीते पांच मई को कोविड अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित कमला देवी की इलाज के दौरान मौत हो गई। उनको सांस लेने में तकलीफ थी। कोविड अस्पताल में भर्ती अमर सिंह गंगवार ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उन्हें गंभीर हालत में बीते सात मई को भर्ती कराया गया था। कोरोना संक्रमित वीरवती सात मई को अस्पताल में भर्ती हुई थी, जहां उनकी मौत हो गई।